ब्रेकिंग न्यूज़

अवार्ड ऑफ ऐक्सीलेंस सम्मान से सम्मानित हुआ लिटिल मिलेनियम स्कूल

विजय न्यूज़ ब्यूरो
सिरसा। शहर के बी ब्लॉक स्थित लिटिल मिलेनियम स्कूल को हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में अवार्ड ऑफ ऐक्सीलेंस के अवार्ड से सम्मानित किया गया है जिससे जिला सिरसा गौरवान्वित हुआ है। इस सिलसिले में स्कूल के चेयरमैन ललित गोयल (सतनाली वाले) ने बताया कि हैदराबाद में आयोजित अवार्ड समारोह में देशभर से विभिन्न स्कूल के चेयरमैन व निदेशक ने भाग लिया। इस समारोह में लिटिल मिलेनियम सिरसा द्वारा शिक्षा क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए अवार्ड ऑफ ऐक्सीलेंस के लिए चयनित किया गया। कंपनी के चेयरमैन शांतनु प्रकाश, सीईओ रमन बजाज व एकेडेमिक नेशनल हेड मनजीत लेघा के हाथों से सैंकड़ों लोगों की उपस्थिति में स्कूल चेयरमैन ललित गोयल व निदेशक सिंपी गोयल को अवार्ड से सम्मानित किया गया। ललित गोयल व सिंपी गोयल ने इस उपलब्धि पर स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त किया है।

नाइजीरिया एम्बेसी ने चाहत गोयल को किया सम्मानित
सिरसा। सिरसा की बेटी चाहत गोयल ने नई दिल्ली में नाइजीरिया एम्बेसी में आयोजित कार्यक्रम में गणेश वंदना की प्रस्तुती दी जिससे प्रभावित विभिन्न देशों के दूतावासों ने चाहत गोयल की प्रशंसा की।
चाहत गोयल ने एम्बेसी में राजस्थान अकादमी के प्रधान एवं मानसवाणी फाउंडेशन के उप प्रधान गौरव गुप्ता के मार्गदर्शन में फेस योगा कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। फेस योगा मानसी गुलाटी द्वारा करवाया गया। विभिन्न देशों मोरिशियस, पनामा अमेरिका, वियतनाम सहित अनेक देशों के डेलीगेट्स ने चाहत के हुनर की भूरि-भूरि प्रशंसा की। चाहत गोयल को स्मृति चिह्न एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। नाइजीरिया एम्बेसी, नई दिल्ली के हाई कमिश्नर एचई मेजर जनरल चरिज संडे इजी ने चाहत के सम्मान में बोलते हुए कहा कि चाहत गोयल अन्य बेटियों के लिए उदाहरण है। छोटी सी उम्र में प्रतिभाशाली होना व परिवार का नाम रोशन करना, गौरवमयी बात है। जिस प्रकार बेटी चाहत परिवार को गौरवान्वित कर रही है उससे समाज में बेटियों के प्रति सम्मान के भाव जागृत होने चाहिए। काबिलेगौर है कि चाहत गोयल सेंट जेवियर स्कूल की 6वीं कक्षा की छात्रा है और चाहत हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड की गाइड भी है और साथ ही भारतीय खेल एवं शिक्षा परिषद व जॉय स्टार की ब्रांड एम्बेसडर भी है। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम गर्वनर हरियाणा सत्यदेव आर्य भी चाहत को सम्मानित कर चुके है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »