ब्रेकिंग न्यूज़

आज थमेगा पहले चरण का प्रचार

आज थमेगा पहले चरण के लिए प्रचार
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. आज शाम 5 बजे पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार पर लगाम लग जाएगा. इसी के मद्देनज़र आज राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार में लगे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 4 सभाओं को संबोधित करेंगे तो वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा सहारनपुर में रोड शो करेंगी. वहीं, बेगूसराय से आज कन्हैया कुमार अपना

नामांकन करेंगेकन्हैया का नामांकन
आजबिहार के बेगूसराय से लेफ्ट पार्टी के उम्मीदवार कन्हैया कुमार आज अपना नामांकन करेंगे. कन्हैया कुमार का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के गिरिराज सिंह से है. यही कारण है कि इस सीट पर हर किसी की नज़र है. कन्हैया लगातार घर-घर जाकर लोगों का समर्थन जुटा रहे हैं, वहीं गिरिराज सिंह पहले इस सीट पर टिकट दिए जाने से नाराज थे बाद में पार्टी ने उन्हें मनाया था. बेगूसराय में चौथा चरण (29 अप्रैल) में मतदान होना है.

सहारनपुर में प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज सहारनपुर में रोड शो करेंगी. उनके साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रहेंगे. बता दें कि प्रियंका और राहुल गांधी को सोमवार को सहारनपुर-बिजनौर-कैराना का दौरा करना था, लेकिन खराब मौसम की वजह से दौरा टल गया था. बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 11 अप्रैल को ही मतदान होना है, पहले चरण में यहां की कुल 8 सीटों पर मतदान होना है.

मिशन दक्षिण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण के राज्यों में 4 रैलियां करेंगे. सबसे पहले वह महाराष्ट्र के लातूर में जनसभा करेंगे, जहां वह शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ मंच साझा करेंगे. लोकसभा चुनाव के लिए दोनों पार्टी में हुए गठबंधन के बाद ये पहला मौका है जब मोदी-उद्धव एक मंच पर होंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री कर्नाटक में चित्रदुर्ग, मैसूर, कोयंबटूर में भी रैली करेंगे.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »