ब्रेकिंग न्यूज़

आयुष्मान खुराना को मिला महानायक अमिताभ बच्चन का साथ

नई दिल्ली l आयुष्मान खुराना इन दिनों लगातार ऐसी फिल्मों को साइन कर रहे हैं जो लगातार उन्हें सफलता की सीढ़ियों पर आगे बढ़ा रही हैं, अब आयुष्मान एक और बड़ा हाथ मारा है, अब वह पहली बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नजर आने वाले हैं. अमिताभ आयुष्मान की जोड़ी पहली बार शूजित सरकार की फिल्म में आने वाली है. इस महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

कुछ ही देर पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म की जानकारी शेयर की है. जिसमें तरण ने दो तस्वीरों के साथ निर्माता शूजीत सरकार की इस आगामी फिल्म के बारे में जानकारी दी गई है. जिससे यह क्लियर हो गया है की बहुत जल्द बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ एक फिल्म में आने वाले हैं.

ये दोनों स्टार्स जल्द ही कॉमेडी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में काम करते हुए दिखाई देंगे. गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना पहले भी शूजीत सरकार के साथ विक्की डोनर में काम कर चुके हैं और अमिताभ बच्चन भी शूजीत सरकार की फिल्म ‘पीकू’ से बॉक्स ऑफिस पर छा चुके हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइड डीएनए में प्रकाशित खबर के अनुसार फिल्म निर्देशक शूजीत सरकार ने एक इंटरव्यू में कहा ‘इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी.’

फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के बारे में बताते हुए शूजित ने कहा, ‘मैं जूही के साथ मिलकर पिछले काफी समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था. मुझे पता है जूही जभी मेरे पास कोई कहानी लेकर आती है उसके पास ट्रेडमार्क होता है. मैंने पहले इस स्क्रिप्ट को पढ़ा और मुझे जब ये पसंद आई तो मैंने अमिताभ बच्चन और आयुष्मान के साथ शेयर किया. हम इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू कर देंगे. साथ ये फिल्म इस साल रिलीज करने का प्लान भी है.’

Print Friendly, PDF & Email
Translate »