National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

इटली के लक्ज़री हेरिटेज फ़ैशन ब्रांड, ‘मोडा बिएला’ का भारतीय बाजार में प्रवेश

~ इटली, अब भारत में ~

विजय न्यूज़ ब्यूरो
मुंबई ।
लग्ज़रियस फैब्रिक्स के क्षेत्र में अग्रदूत के तौर पर प्रतिष्ठित, मोडा बिएला ने अधिकतम कम्फर्ट के साथ बेहतरीन डिजाइन उपलब्ध कराते हुए मेन्स स्टाइल की मांग एवं अहमियत को बुलंदियों तक पहुंचाया है। इस महीने की शुरुआत में ही इटालियन ब्रांड को दुबई में लॉन्च किया गया था, और इस कार्यक्रम में पूरे भारत के टेक्सटाइल इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं।

लॉन्च के अवसर पर श्री विक्रम महाल्दर, (MD & CEO, OCM) ने भूमिका के तौर पर अपनी बातों को प्रस्तुत करते हुए बाजार के मौजूदा परिदृश्य तथा सबसे अव्वल दर्जे के सेगमेंट पर लक्ज़री ब्रांड्स के अधिकार के बारे में चर्चा की। उन्होंने विस्तार से बताया कि, किस वजह से इस ग्रुप ने एक इटालियन हेरिटेज ब्रांड को भारतीय बाजार में उतारने के विचार में निवेश किया, तथा कंपनी किस तरह अपने रणनीतिक लक्ष्यों को हासिल करने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा, “इटालियन भाषा में ‘मोडा’ का मतलब है फैशन, और ‘बिएला’ इटली का कपड़ा केंद्र है– और इस तरह यह ब्रांड बिएला के फैशन का प्रतीक है। रिटेलर्स ने इस रेंज की भरपूर सराहना की है जिससे हमारा आत्मविश्वास वाकई काफी बढ़ गया है, और हमें यकीन है कि इस बात को ध्यान में रखते हुए आने वाले दिनों में मोडा बिएला एक सशक्त ब्रांड के तौर पर उभर कर सामने आएगा।”

मोडा बिएला कैश़्मिर, मरिनो, सिल्क एवं लिनन के बेहद आकर्षक सम्मिश्रण के साथ अद्वितीय वस्त्रों का एक शानदार शृंखला प्रस्तुत करता है। फैब्रिक्स की यह रेंज समझदार ग्राहकों के लिए है तथा तकनीकी नवीनता के लिहाज से उत्कृष्ट है।

विश्वस्तरीय कपड़ों का निर्माण करना इस ब्रांड की परंपरा रही है, तथा बाजार की मौजूदा प्रवृत्तियों का पूर्वानुमान लगाने एवं इसमें सबसे आगे रहने हेतु प्रयासरत है।

इस मौके पर मोडा बिएला टीम के एक यूरोपीय सलाहकार, श्री मैल्कम कैम्पबेल ने कहा, “मोडा बिएला दुनिया में सबसे ख़ूबसूरत वस्तुओं का निर्माता है, जो इटालियन डिजाइन एवं गुणवत्ता से प्रेरित हैं; तथा इसने वस्त्रों को भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से तैयार किया है। हमने पहनावे को एक नई ख़ूबसूरती दी है जो किसी से पीछे नहीं है, साथ ही हमें पूर्ण विश्वास है कि आज से यह रेंज लगातार आगे बढ़ती रहेगी, तथा दुनिया में सबसे लोकप्रिय कलेक्शन्स में से एक बन जाएगी।”

पुराने-मूल्यों पर आधारित होने के साथ-साथ प्रगतिशील तकनीकों का सुंदर सम्मिश्रण ही मोडा बिएला का मूल घटक है। यह ब्रांड बिएला की सदियों की परंपरा का परिणाम है, जिसे भारतीय बाजार में दोषरहित गुणवत्ता, बेजोड़ फिनिश तथा सही मायने में इटालियन स्टाइल के साथ लाया जा रहा है।

मोडा बिएला का परिचय:

मोडा बिएला इटली का सबसे सम्मानित ब्रांड रहा है। ब्रांड के फैब्रिक्स वाकई अव्वल दर्जे के हैं- तथा सबसे बेहतरीन गुणवत्ता वाले फाइबर्स के साथ, सबसे शानदार वस्त्रों की पूरी शृंखला तैयार की जाती है। बेहद उत्कृष्ट डिजाइन वाले फैब्रिक्स की लाइन-अप के साथ, यह ब्रांड विश्वस्तरीय वस्त्र निर्माण की अपनी विरासत को संजोने के साथ-साथ तकनीकी नवाचार में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन को जारी रखेगा।

 

OCM का परिचय:

OCM भारत के सबसे बड़े वस्त्र निर्माताओं में से एक है, जिसने इटली के लक्ज़री हेरिटेज फ़ैशन ब्रांड – ‘मोडा बिएला के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया है। कंपनी नए जमाने के संयंत्रों से सुसज्जित है और 37 एकड़ के विशालकाय परिसर में विस्तृत है, तथा कपड़े की इसकी वार्षिक उत्पादन क्षमता 8 मिलियन मीटर है। यहां 1,900 कर्मचारी काम करते हैं। कंपनी का स्वामित्व डॉनियर समूह के प्रवर्तकों के पास है। प्रोडक्ट का डिजाइन, ग्लोबल स्टाइलिंग में सबसे आगे है। आज, कंपनी के पास उच्च गुणवत्ता वाले पूर्णतया ऊनी तथा अति उत्तम मिश्रित-ऊनी धागों से निर्मित प्रोडक्ट्स की काफी बड़ी रेंज मौजूद है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »