National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

केजरीवाल ने खुद स्वीकार कर लिया है कि उनका कार्यकाल 10 हफ्ते शेष है : मनोज तिवारी

विजय न्यूज़ ब्यूरो 

 नई दिल्ली । दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने आज प्रदेश कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में किसान मोर्चा प्रभारी श्री अशोक ठाकुर के नेतृत्व में बाबरपुर विधानसभा के कांग्रेसी नेता मोहम्मद परवेज आलम, मोहम्मद अशरफ, मोहम्मद सुशील नॉम, मोहम्मद कयूम, मोहम्मद मुशीर आलम, मोहम्मद अकील एवं आम आदमी पार्टी के बाबरपुर से मुस्लिम नेता मोहम्मद इस्लाम ठेकेदार, मोहम्मद फुरकान कुरैशी को उनके सैकड़ों साथियों सहित पार्टी का पटका पहनाकर भाजपा परिवार में सम्मलित करवाया। इस पत्रकार वार्ता में अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मोहम्मद हारून, दिल्ली प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री प्रत्युष कंठ, सह-प्रभारी श्री नीलकांत बक्शी एवं मीडिया प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराहा उपस्थित थे।

कार्यकर्ताओं व पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने खुद स्वीकार कर लिया है कि उनका कार्यकाल 10 हफ्ते शेष है जिसके कारण वे जनता को अधिक से अधिक प्रताड़ित करने का प्रयास कर रहे हैं। 55 महीनों तक केजरीवाल केन्द्र सरकार के ऊपर काम न करने देने का लगातार आरोप लगाते रहे हैं, लेकिन दो महीने में ऐसा क्या हो गया है कि अब काम करने की सभी वाधायें दूर हो गई हैं, जबकि केन्द्र में अब भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की ही सरकार है। सच्चाई यह है कि अरविन्द केजरीवाल ने साढ़े चार वर्षों तक दिल्ली के विकास के लिए कोई काम नहीं किया, जिसके कारण दिल्ली के लोगों ने निगम और लोकसभा में उनकी राजनीतिक बिदाई कर दी जिससे बौखलाये केजरीवाल आनन-फानन में लगातार झूठी घोषणायें करने लगे हैं। लेकिन दिल्ली की जनता को पता है कि उनकी घोषणाओं को अमली जामा नहीं पहना जा सकता है क्योंकि उनका कार्यकाल लगभग समाप्त हो चुका है।

श्री तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता और भाजपा की संगठन शक्ति से प्रभावित होकर भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है। आप सभी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का इतनी बड़ी संख्या में प्रदेश कार्यालय पर एकत्र होना इस बात को साबित करता है कि भाजपा का सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के साथ करने में सफल हुई है। मोदी सरकार ने सभी के लिए 5 लाख तक के मुफ्त ईलाज वाली जनकल्याणकारी योजना आयुष्मान भारत को लागू किया। इस योजना को लागू करने के वक्त यह नहीं देखा गया कि लाभान्वित परिवार हिन्दू होगा या फिर अल्पसंख्यक समुदाय से होगा। सब को साथ लेकर चलने की अपनी इच्छाशक्ति के साथ भाजपा का संगठन आगे बढ़ रहा है। आयुष्मान योजना के अन्तर्गत सभी को सही ईलाज देने की साफ नीयत केन्द्र सरकार की थी, लेकिन दिल्ली में बैठी मनमानी वाली केजरीवाल सरकार ने राजनीतिक स्वार्थ से प्रेरित इस योजना को दिल्ली में लागू होने से जानबूझ कर रोक दिया। 2014 में जब मोदी सरकार आई तो देश ही नहीं विदेशों में भी सरकार के खिलाफ नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की गई, लेकिन हमने सकारात्मकता के साथ 2014 में सबका साथ सबका विकास किया, लेकिन 2019 में हम सबका विश्वास जीतने के लिए काम कर रहे है।

श्री तिवारी ने कहा कि दो दिन पूर्व ही ईसाई धर्म से पादरियों का समूह भाजपा परिवार में सम्मिलित हुआ जो इस बात का प्रमाण है कि मोदी सरकार सभी का विश्वास लगातार जीत रही है। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोग हमसें कहते है कि हम से केजरीवाल सरकार ने कहा था कि जहां झुग्गी वहां पक्का मकान हम सभी को मिलेगा, लेकिन साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल बीत जाने के बाद भी केजरीवाल ने अपना किया कोई भी चुनावी वादा पूरा नहीं किया। इसके उलट केन्द्र सरकार के प्रधानमंत्री आवस योजना को दिल्ली में रोककर केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के साथ धोखा किया है। भाजपा कहती नहीं करने में विश्वास रखती है दिल्ली में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के साथ ही आयुष्मान भारत योजना व प्रधानमंत्री आवस योजना जिसे दिल्ली में केजरीवाल ने जानबूझ कर रोक रखा है उसे तत्काल प्रभाव से जनता के लिए लागू किया जायेगा।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »