National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

केजरीवाल बुजुर्गों के साथ धोखा बंद करो : राजीव बब्बर

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली । तिलक नगर में भाजपा के प्रदेश के उपाध्यक्ष श्री राजीव बब्बर के नेतृत्व में दिल्ली के बुजुर्गों को पिछले 2 वर्षों से नई पेंशन न मिलने के विरोध में प्रचंड प्रदर्शन किया जिसमें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्री अभय वर्मा, पश्चिमी दिल्ली जिला के अध्यक्ष श्री रमेश खन्ना, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सत्यनारायण डंग, श्री हरीश ओबरॉय, निगम पार्षद श्रीमती रीता ओबरॉय, श्रीमती श्वेता सैनी, सिख सैल पश्चिमी जिला अध्यक्ष श्री राजेश वधावन लवली, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा के मीडिया श्री रविंदर सिंह सोनू, पश्चिमी दिल्ली के मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारियों ने इस ज्वलंत मुद्दे पर केजरीवाल सरकार के कान खोलने के लिए इस गूंगी बहरी सरकार को बुजूर्गों के हितों की रक्षा करने का यह प्रदर्शन किया।

श्री राजीव बब्बर ने कहा कि किस तरह चिलचिलाती धूप में पेंशन के लिए इधर से उघर भटक रहे हैं कुछ बेरहम और संगदिल लोग उनसे पेंशन के नाम पर बहला फुसला रहे हैं, ऐसा कई बुजुर्गों ने श्री राजीव बब्बर के कार्यालय में आकर अपना दुख बताया, पहले बुजुर्गों को आराम से पेंशन मिलती थी और उन पैसों से उनके निजी खर्च चल जाते थे और उन्हें छोटे-छोटे खर्चों के लिए किसी के आगे हाथ नहीं फैलाना पड़ता था।
श्री राजीव बब्बर ने बताया उनकी व्यथा सुनकर बुजूर्गों की हालत देखकर, इस मुद्दे पर केजरीवाल सरकार के के कान खोलने संकल्प कर लिया। श्री राजीव बब्बर ने कहा कि वह जब तक चैन से नहीं बैठेंगे जब तक बुजुर्गों को उनका हक नहीं मिल जाता तब तक केजरीवाल सरकार को वह भी चैन से सोने नहीं देंगे।
श्री अभय वर्मा ने कहा कि दिल्ली में किसी भी विधानसभा क्षेत्र में जरूत मंद बुजुर्गों को पेंशन नहीं मिल रही है। ये बुजुर्ग दर-दर भटक रहे हैं। प्रदर्शन में आये बुजुर्गों ने बताया कि जब से आम आदमी पार्टी की सरकार आई है जब से लगातार बुजुर्गों के साथ अन्याय हो रहा है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »