ब्रेकिंग न्यूज़

गुरुग्राम में बेखौफ बदमाशों ने होटल मैनेजर को मारी गोली

गुरूग्राम । दिल्ली से सटे साबर सिटी गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट के मैनेजर पर तीन अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पूरी घटना रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना गुरुग्राम के सोहना रोड पर बने श्रीराम ढाबे पर हुई जब रेस्टोरेंट में दर्जनो ग्राहक मौजूद थे, फिर भी हमलावर बेखौफ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घायल मैनेजर की हालत खतरे से बाहर है।
गुरुग्राम पुलिस दावा है कि वो रात में पूरे गुरुग्राम में ८० के करीब पुलिस नाके लगाकर रखते हैं, फिर भी बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। घटना गुरुग्राम के सोहना रोड़ पर बने श्रीराम ढाबा रेस्टोरेंट की है, जहां दो युवक रेस्टोरेंट आए, बैठे और मेन्यू कार्ड देखने लगे। इतने में तीसरा युवक आया और दोनो बैठे हुए युवकों को इशारा करते हुए रेस्टोरेंट के अंदर जाने के लिए बुलाता है। तीनों शख्स पिस्टल निकालते हैं और रेस्टोरेंट में घुसते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर देते हैं।
हलमावर सीधा काउंटर पर बैठे मैनेजर किशन पर फायरिंग करते हैं, जिसमें एक गोली मैनेजर को दाएं हाथ में लगती है। गोलियों की गूंज सुनते ही रेस्टोरेंट में हड़कंप मच जाता है। पीड़ित मैनेजर की माने तो कुछ दिन पहले कुछ युवक शराब पीकर रेस्टोरेंट में आए थे, जिनसे रेस्टोरेंट कर्मचारियों की हाथापाई हो गई थी।पुलिस को मौके से चली हुई गोलियां और खोल भी मिले हैं। घायल मैनेजर का इलाज करने वाले डॉक्टर की मानें तो गोली किशन के पेट में लगती हुई दाएं हाथ में लगी, जिसको ऑपरेशन करके निकाल दिया गया है और घायल मैनेजर की हालत अब खतरें से बाहर है

Print Friendly, PDF & Email
Translate »