ब्रेकिंग न्यूज़

जानें, कौन है डॉ. शक्ति भार्गव जिसने BJP हेडक्वार्टर में जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता

दिल्ली स्थित बीजेपी के मुख्यालय में गुरुवार दोपहर पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर एक शख्स ने जूता फेंक दिया. शुरुआती खबरों के मुताबिक ये शख्स कानपुर का रहने वाला है. जूता फेंकने वाले शख्स के पास से एक विजिटिंग कार्ड भी मिला है. ये शख्स पत्रकारों के बैठने वाली जगह पर पहली पंक्ति में बैठा था. इसका नाम शक्ति भार्गव बताया जा रहा है. पेशे से ये डॉक्टर बताया जा रहा.
जिस समय जीवीएल पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे, तभी अचानक इस शख्स ने जीवीएल की ओर जूता फेंक दिया. गनीमत थी कि जूता जीवीएल को नहीं लगा.

जीवीएल नरसिम्हा पर जूता फेंकने वाला शख्स.

अभी ये साफ नहीं हो सका है कि जूता फेंकने वाले ने किस वजह से जूता फेंका है. इस शख्स के पास से एक विजिटिंग कार्ड मिला है, जिसके मुताबिक इसका नाम डॉ. शक्ति भार्गव है. बताया जा रहा कि जिस समय जीवीएल साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का जिक्र कर रहे थे, तभी ये उठा और जीवीएल की ओर जूता फेंक दिया. फौरन वहां मौजूद लोगों ने उसे दबोच लिया और बाहर ले गए. बाद में इस शख्स को पास के आईपी एक्सटेंशन पुलिस स्टेशन ले जाया गया. वहां उससे पूछताछ की जा रही है. डॉ. शक्ति भार्गव ने अपने फेसबुक अकाउंट में खुद को व्हसिल ब्लोअर बताया है. शक्ति भार्गव की मां दया भार्गव से आजतक ने बातचीत की. उन्होंने कहा कि बेटे से मेरा कोई संपर्क नहीं है. मेरा बेटा मुझसे अलग रहता है. कुछ पत्रकारों के मुताबिक ये शख्स पिछले कई दिनों से बीजेपी दफ्तर आ रहा था. कानपुर में बंद मिलों के लिए भी शक्ति भार्गव ने आवाज उठाई थी. फेसबुक में शक्ति भार्गव ने लिखा है कि पीएसयू कर्मचारियों की खुदकुशी के लिए सरकार जिम्मेदार है.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »