National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

टेलीफंकन ने भारत में पेश किए 124 सेमी (49) और 140 सेमी (55) के 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी

टेलीफंकन ने भारत में पेश किए 124 सेमी (49) और 140 सेमी (55) के 4के अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी, कीमत  क्रमश: 26,999 रुपए और 29,999 रुपए

 

  • अनूठे मूवी बॉक्स के साथ जिसमें 7000 से अधिक मुफ्त फिल्में, ऑफिशियल एप्‍स के साथ क्लाउड टीवी सर्टिफाएड एओएसपी
  • 4के अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिजॉल्यूशन फुल एचडी के रिजॉल्यूशन से दोगुना है

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। 4के (3840 x 2160) स्मार्ट एलईडी टीवी एचडीआर 10 के साथ क्वांटम ल्यूमिनिट तकनीक के साथ आते हैं जो लाल, हरे और नीले की क्षमता को बढ़ाता है जिससे प्रकाश की पहुंच बढ़ती है और ब्राइटनेस और कॉन्ट्रास्ट बढ़ता है। 4के एचडीआर10 के साथ रंगों की बेहतरीन छटा का आनंद बेहद डार्कसीन्‍स में भी उठाएं। 20डब्ल्यू के बिल्‍ट-इन स्पीकर्स के साथ टीवी बेजोड़ श्रव्य अनुभव का वादा करता है।

टीवी 1जीबी रैम और 8जीबी रोम के साथ एंड्राइड 7.0 संस्करण पर चलता है, जो शानदार अनुभव की गारंटी देता है। टीवी ढेरों कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आते हैं जिनमें 3एचडीएमआई, 2यूएसबी, एचडीएमआई एआरसी, ऑप्टिकल आउटपुट आदि शामिल हैं। इनकी मदद से आप अपने पसंदीदा सेटटॉप बॉक्स, गेमिंग कंसोल, यूएसबी, हाई एंड साउंडबास/एवी रिसीवर्स आदि जोड़ने की सुविधा मिलती है।

भारतीय बिजली और पर्यावरणीय परिस्थितियों के लिए डिजाइन किये गये, बिजली में उतार-चढ़ाव के लिए सर्ज प्रोटेक्‍शन से सुसज्जित है, यह टीवी को ओवरहीटिग एवं अत्‍यधिक नमी से बचाता है।

Telefunken 49 4K TV
Telefunken 55 4K TV

टेलीफंकन के विषय में :

वीडियोटेक्‍स ग्रुप ने टेलीफंकन के सहयोग से भारतीय बाजारों में कंज्‍यूमर इले‍क्‍ट्रॉनिक्‍स की 115 वर्षों की विरासत पेश की है। टेलीफंकन की उत्‍पत्ति कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स एवं इंडस्‍ट्रीयल गुड्स के क्षेत्रों में आविष्‍कारों एवं नवाचारों के लिये हुई है। उपभोक्‍ता संतुष्टि और एक प्रमुख खासियत के रूप में टेक्‍नोलॉजी के साथ टेलीफंकन ने देशों में लगभग 8-10% की उच्‍च बाजार हिस्‍सेदारी के साथ 35 से ज्‍यादा देशों में एक बाजार/ब्रांड उपस्थिति दर्ज करा रखी है। ब्रांड को दुनिया भर के 100 ब्रांड्स में 72वां स्‍थान भी प्रदान किया गया है। इसे पूरी दुनिया में सर्वश्रेष्‍ठ गुणवत्‍ता और नवीनतम तकनीक के लिये जाना जाता है। टेलीफंकन ने आज जर्मनी, दक्षिण अफ्रीका, रूस इत्‍यादि जैसे 35 से अधिक देशों में वैश्विक उपस्थिति दर्ज करा रखी है। भारत में इसका विस्‍तार एक महत्‍वपूर्ण कदम है, जो इसके वैश्विक रेवेन्‍यू एवं इसके ब्रांड के रि-पोजीशन को बढ़ावा देगा। टेलीफंकन गहन अनुसंधान एवं विकास द्वारा अपने ग्राहकों को खासतौर से निर्मित उत्‍पाद देने पर जोर देता है। इन उत्‍पादों को लोगों की जरूरतों को अनुरूप बनाया जाता है। इसके साथ ही, यह नवीनतम तकनीक से युक्‍त बेहतरीन गुणवत्‍ता वाले उत्‍पादों को प्रतिस्‍पर्धी कीमत में उपलब्‍ध कराता है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »