National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

ट्रुविजन ने नवीनतम 2.1 ‘टीवी-001 एक्‍स-बास’ मल्‍टीमीडिया स्‍पीकर के साथ अपने ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया

• अति‍रिक्‍त सहूलियत के लिये ब्‍लूटूथ एवं रिमोट कंट्रोल के साथ सहज वायरलेस लिसनिंग

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। भारत में एक सबसे बड़े कंज्‍यूमर ड्यूरेबल ब्रांड ट्रुविजन ने अपने नये 2.1 ‘टीवी-001 एक्‍स-बास’ मल्‍टीमीडिया स्‍पीकर को लॉन्‍च किया है। कॉम्‍पैक्‍ट और कम जगह लेने वाले सिस्‍टम के साथ अपने साउंड अनुभव को बढ़ायें, जिसमें यूएसबी और ऑडियो इनपुट्स के साथ ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी की खूबियां हैं।
अपनी ड्रैमेटिक स्‍टाइलिंग के साथ स्‍पीकर की डिजाइन परफॉर्मेंस और लाइफस्‍टाइल का एक रफ, एजी और लग्‍जुरियस बैलेंस देता है। इसकी पेशकश एक ब्‍लू एलईडी लाइट के साथ एलईडी बैकलाइट मास्‍टर वॉल्‍यूम कंट्रोल के साथ की गई है। 2.1 चैनल साउंड सिस्‍टम इफेक्टिव साउंड थ्रो से सक्षम है।
इस स्‍पीकर में एक पावरफुल साउंड डिलीवरिंग टेक्‍नोलॉजी है, जो शोर-मुक्‍त साउंड उत्‍पन्‍न करती है और आपको प्रत्‍येक साउंड बीट को प्रभावी रूप से सुनने में सक्षम बनाती है। 60वॉट आरएमएस पावर से पावर्ड, एम्‍प्‍लीफायर को सर्क्‍युट्री के साथ कस्‍टमाइज्‍ड किया गया है, जो वूफर एवं एन्‍क्‍लोजर के गुणों को एकसाथ लेकर आता है और बास आउटपुट को कुछ ऐसा बनाता है, जो वाकई में कमाल का है। इसमें चौतरफा, लाइव साउंड के साथ बेस और ट्रेबल के असली संयोजन की पेशकश की गई है, जो सबसे अनूठा और बेमिसाल ऑडियो अनुभव देते हैं। इससे ग्राहकों को घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव मिलता है।
इस नये नये उत्‍पाद के बारे में बताते हुये श्री सौरभ काबरा- बिजनेस ऑपरेशन्‍स डायरेक्‍टर, ट्रुविजन ने कहा, ”हमने भारत में टीवी कैटेगरी में पहले ही अपनी पहचान बना ली है। हम अब स्‍पीकर मार्केट में आक्रामक रूप से विस्‍तार कर रहे हैं और 3 महीनों से भी कम समय में हमारी योजना 20 से ज्‍यादा उत्‍पादों को लॉन्‍च करने की है। तकनीक और कीमत दोनों ही नजरिये से बेहतरीन उत्‍पादों को पाने के लिये जुड़े रहिये ट्रुविजन के साथ।”
बाधारहित कनेक्टिविटी ऑप्‍शनस में अन्‍य कंट्रोल्‍स के अलावा पेन ड्राइव, एसडी कार्ड और माइक्रोफोन कनेक्टिविटी के साथ यूएसबी/ऑक्‍स इनपुट्स शामिल हैं। ट्रुविजन 2.1 ‘टीवी-001 एक्‍स-बेस’ फुल फंक्‍शनल रिमोट से सुसज्जित है, जो आपको आपकी प्राथमिकताओं के अनुसार महत्‍वपूर्ण सेटिंग्‍स को ऐडजस्‍ट करने में सक्षम बनाता है। स्‍पीकर की पेशकश 1 साल की वारंटी के साथ की गई है और यह समूचे भारत में सभी प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।

ब्रांड नाम “ट्रुविजन’’ है, ट्रुविजन के विषय में:
ट्रुविजन यूरोप की एक कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और एप्लायंसेज कंपनी है. इसने 2016 में भारतीय बाजारों में कदम रखा था. ट्रुविजन ग्राहकों को संतुष्टि प्रदान करने की चाहत के साथ दिलचस्प रूप से नये उत्पादों और भारतीय ग्राहकों के लिये अनुभव उत्पन्न करने हेतु निरंतर कार्यरत है. इस ब्रांड के 5 मिलियन से अधिक उत्पादों की बिक्री हो चुकी है और यह दुनिया भर में 25 मिलियन ग्राहकों तक पहुंच रहा है. इसके द्वारा उत्पादों की उच्चतम गुणवत्ता मानकों और बिक्री पश्चात् सेवा पर ध्यान केन्द्रित किया जाता है. इसके उत्पाद पोर्टफोलियो द्वारा उपभोक्ता उत्पादों की एक समग्र श्रृंखला की पेशकश की जाती है. इनमें एलईडी टीवी, होम ऑडियो एवं होम एप्लायंसेज शामिल हैं. ये सभी उत्पाद देश भर के सभी प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और रिटेलर्स के पास उपलब्ध हैं. ट्रुविजन का उद्देश्य भारतीय ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ कीमतों में गुणवत्तायुक्त उत्पादों की पेशकश कर उन्हें अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करता है. ट्रुविजन का उद्देश्य बेमिसाल तकनीक और प्रमुख डिजाइंस का इस्तेमाल कर अपनी अग्रणी नेतृत्वकारी भूमिका का विस्तार करना है. यह न सिर्फ तकनीक के शौकीन ग्राहकों के लिये है, बल्कि उन सभी लोगों के लिये है, जो मनोरंजन, आराम और लग्जरी के नये मोड को अपनाते हैं.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »