National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

दाईवा ने लॉन्‍च किया अपना नया स्‍मार्ट टीवी D32C4S

दाईवा ने लॉन्‍च किया अपना नया स्‍मार्ट टीवी D32C4S, कीमत 12490/- रूपये

– बिजली की खपत कम करने में मदद करने के लिये इको विजन
– 10W*2 सराउंड साउंड स्‍पीकर, ताकि बेमिसाल ऑडियो आउटपुट मिल सके
– कमाल की पिक्‍चर क्‍वालिटी के साथ A+ ग्रेड पैनल

भारत में बेहद किफायती कीमतों में नवीनतम तकनीक की पेशकश करने के लिये प्रतिबद्ध दाईवा ने 80 सेमी (32इंच) के अपने नये स्‍मार्ट टीवी “D32C4S”को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। 80 सेमी (32 इंच) के इस टीवी में कई खूबियां हैं। इसके साथ ही इंडस्‍ट्री की सर्वाधिक किफायती कीमत में इसमें बेहतरीन यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस की पेशकश भी की गई है।

1366*768 पिक्‍सेल्‍स के डिस्‍प्‍ले रिजॉल्‍युशन के साथ प्रभावशाली ब्राइटनेस और बेहद स्‍पष्‍ट पिक्‍चर क्‍वालिटी का आनंद उठायें। पिक्‍चर प्रोसेसिंग टेक्‍नोलॉजी बेमिसाल पिक्‍चर क्‍वालिटी के लिये प्रत्‍येक पिक्‍सेल के स्‍तर को बढ़ाती है। स्‍मार्ट टीवी की पेशकश ए+ ग्रेड पैनल और 16.7एम डिस्‍प्‍ले कलर्स के साथ की गई है, जो प्रत्‍येक पिक्‍चर रील को रियल बनाती है, टीवी देखने का बेहतरीन अनुभव देती है तथा क्रिस्‍टल-क्लियर व्‍यू के लिये कलर और कॉन्‍ट्रास्‍ट्स को बेहतर बनाती है। पावर सेविंग मोड से सुसज्जित यह टीवी बैकलाइट और ब्राइटनेस को खुद-ब-खुद ऐडजस्‍ट करती है और इस तरह आंखों पर कम दवाब पड़ता है।

नये टीवी की पेशकश 10W*2 के पावरफुल ‘सराउंड साउंड’ स्‍पीकर्स के साथ की गई है, ताकि सबसे अच्‍छा ऑडियो आउटपुट मिल सके। इससे छोटी से छोटी आवाज भी बेहद साफ-साफ सुनाई देती है। यूजर अधिक साफ एवं दमदार साउंड प्राप्‍त करने के लिये 5 अलग-अलग म्‍यूजिक मोड्स के बीच अपना मनचाहा मोड आसानी से चुन सकते हैं।

एंड्रॉयड 5.1 वर्जन सपोर्ट के साथ गहराई से एकीकृत नया टीवी एक ऑप्टिमाइज्‍ड एन्‍हेंस्‍ड क्‍वाड कोर प्रोसेसर पर चलता है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी का इंटर्नल स्‍टोरेज है, जो तीव्र रिस्‍पॉन्‍स टाइम के साथ झंझटमुक्‍त अनुभव देता है।

इसमें बिल्‍ट-इन वाइफाइ सपोर्ट है, जिसकी मदद से टेलीविजन यूजर कई एन्‍टरटेनमेंट एप्‍स को डाउनलोड कर सकते हैं। यह टीवी सिस्‍टम को ऑप्टिमाइज करने में भी संभव बनाता है, जो न सिर्फ आपके रैम को फ्री रखता है, बल्कि आपके टीवी परफॉर्मेंस को भी बेहतर बनाता है।

165सेमी (65इंच) और 102 सेमी (40 इंच) के स्‍मार्ट टीवी को सफलतापूर्वक लॉन्‍च करने के बाद 80 सेमी (32 इंच) के एक और स्‍मार्ट टीवी को पेश किया गया है। दाईवा टीवी के सीईओ श्री अर्जुन बजाज ने कहा, ”कनेक्टिविटी की दुनिया में, अब समझौता क्‍यों करना, जब आप एक अधिक स्‍मार्ट दुनिया में अपने टीवी देखने के अनुभव के बेहतर बना सकते हैं। इस विचार को ध्‍यान में रखते हुये हमारे नये स्‍मार्ट टीवी में आपकी जरूरत की हर चीज मौजूद है और वह भी एक बेहद चुनौतीपूर्ण कीमत में।”

उन्‍होंने आगे कहा, ‘दाईवा टीवी ने बेहद कम समय में ही जबरदस्‍त वृद्धि की है और इसे भारतीय बाजारों में स्‍वीकार किया गया है। अपनी शुरूआत के समय से लेकर अब तक हम भारतीय बाजारों में 20% एम-ओ-एम देख रहे हैं। हमारी पेशकशों ने बेशक ग्राहकों के दिलों की सही तार को छेड़ा है और टीवी इंडस्‍ट्री में उत्‍कृष्‍टता के नये मिसाल कायम कर रही है।”

“D32C4S” में कई कनेक्टिविटी ऑप्‍शन्‍स हैं, जैसे कि 3 एचडीएमआइ इनपुट पोर्ट्स और 2 यूएसबी पोर्ट्स। यह टीवी यूजर्स को विभिन्‍न मीडिया डिवाइसेज के साथ कनेक्‍ट करने में सक्षम बनाती है, ताकि उन्‍हें टीवी देखने का एक उत्‍कृष्‍ट अनुभव मिल सके।

डाउनलोडेड एप्‍स, ब्राउजर का आनंद उठायें और नवीनतम टीवी सीरीज एवं फिल्‍मों को स्‍ट्रीम करें। इसके साथ ही इसमें एक और नवाचार एम.कास्‍ट की पेशकश भी की गई है, जो किसी भी कंटेंट को आपके डिवाइस की स्‍क्रीन से सीधे आपके स्‍मार्ट टीवी पर शेयर करने में सक्षम बनाती है। स्‍मार्ट टीवी की पेशकश एक स्‍मार्ट रिमोट के साथ की गई है, जिसमें एक माउस कर्सर है, जो नैविगेशन एव सर्फिंग को आसान बनाता है।

भारत में निर्मित यह टीवी ईकॉमर्स पोर्टल्‍स के साथ ही कई प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है।

दाईवा के विषय में:
ग्रुप कंपनी ‘विडियोटेक्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड‘ के तहत टीवी उद्योग में 34 साल से अधिक के अनुभव के साथ, दाईवा ने बेमिसाल गुणवत्ता के उत्पादों एवं कीमतों के साथ असाधारण, महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी की पेशकश करने के एक उद्देश्य के साथ भारत में टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया। दाईवा को टीवी के लिए कई श्रेय जाते हैं। इसमें भारतीय बिजली की खपत पैटर्न को सपोर्ट करना, बॉक्स स्पीकर्स, एयर माउस और टीवी बनाने के लिए समूचे बैक एंड इंटीग्रेशन पहली बार लाने का श्रेय शामिल है। दाईवा गर्व के साथ भारत में निर्मित और भारत के लिए निर्मित उत्पादों की विनिर्माता है। यह ब्रांड अपनी पेशकशों में निरंतर क्वालिटी एवं एकरूपता सुनिश्चित करता है। भारत में मदरबोर्ड बनाने के लिए इसके एसएमटी (सरफेस माउंटिंग), पैनल एसेंबली के लिए क्लीन रूम, एमआइ (मैनुअल इंसर्शन) लाइन, ऑटोमैटिक एफए (फाइनल एसेंबली) लाइन देश में विनिर्माण गुणवत्ता एवं सुविधाओं के लिए नये मानक स्थापित करते हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »