National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली पर्यटन को ग्राहक सेवाअनुभव में श्रेश्ठता के लिए किया गया पुरस्कृत

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। इंडियन एक्सप्रेस ग्रुप द्वारा मुम्बई में आयोजित इंफोकॉम -2019 सम्मेलन में दिल्ली पर्यटन को ‘प्रतिष्ठित ग्राहक सेवा’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया। दिल्ली पर्यटन को यह पुरस्कार एक्सप्रेस कम्प्यूटर पत्रिका के संपादकों की एक टीम के द्वारा चुने जाने पर प्राप्त हुआ, जोकि इंडियन एक्सप्रेस समूह भारत की प्रमुख आईटी व्यवसाय पत्रिका है। श्री सुधीर सोबती , मुख्य प्रबंधक (जनसंपर्क), ने दिल्ली पर्यटन का प्रतिनिधित्व करते हुए पुरुस्कार स्वीकार किया । यह बिजनेस पुरस्कार पर्यटन क्षेत्र में नई उपलब्धियों में मान्यता प्रदान करने के लिए किया गया।
आज के युग में डिजिटल तकनीक का बहुत बड़ा महत्व है और लगभग प्रत्येक भारतीय संस्था, संगठन अपने आपका एक व्यापक डिजिटल रणनीति के रूप में प्रचारित कर रही है क्योंकि आज के समय में डिजिटल तकनीक को सभी वर्ग ने स्वीकार किया है और इसी पर इसका भविष्य भी निर्भर करता है। राष्ट्रीय राजधानी में आकर्षण के कम जानकारी वाले स्थानों व स्थलों के साथ निवासियों और यात्रियों को एकत्रित करने के लिए अपने सोशल मीडिया अभियान के माध्यम से जानकारी प्राप्त करने के लिए अनेक प्रकार की प्रश्नोत्तरी के कार्य चल रहे है जिसमें दिल्ली पर्यटन भी प्रयासरत है।
ऑनलाइन और सोशल मीडिया के माध्यम से पर्यटन क्षेत्र में भी लगातार वृद्धि हो रही है जिसके माध्यम से दिल्ली पर्यटन, दिल्ली में पर्यटन और फिल्म सुविधा पर भी अधिकाधिक जानकारी प्रदान करता है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »