ब्रेकिंग न्यूज़

नरेन्द्र मोदी बिना किसी बड़े राजनैतिक झटके के जीतेंगे 2019 के चुनावः स्टार्सटैल अवाॅर्ड्स 2019 का पूर्वानुमान

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। आगामी लोकसभा 2019 चुनावों और भारत के भविष्य पर इसके प्रभावों का अनुमान लगाने और इस विषय पर चर्चा करने के लिए स्टार्सटैल डाॅट काॅम ने अपने पहले सालाना सम्मेलन का आयोजन किया, जिसका उद्घाटन आज नई दिल्ली के इण्डिया हैबिटेट सेंटर में आयोजित स्टार्सटैल अवाॅर्ड्स 2019 के दौरान वैलनैस आइकन एवं पद्मश्री विजेता श्री एस.मिल्खा सिंह के द्वारा किया गया।
पहले सत्र के दौरान विभिन्न विशेषज्ञों, ब्यूरोक्रेट्स और राजनीतिज्ञों ने भारत के भविष्य पर चर्चा की। इनमें डाॅ डी.सी. कटोच, अडवाइज़र, आयूष मंत्रालय, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार; जाने-माने जम्मू-कश्मीर कार्यकर्ता श्री सुशील पंडित, इंटेलेक्चुअल, टीवी पर्सनेलिटी जैसे मिस मनीजा आहुजा, ज्योतिषशास्त्र, डाॅ जीवन लाल, आॅरा रीडर, मिस मधु कोटिया, साइकिक हीलर और मिस सीमा मिढा, टैरो रीडर शामिल थे।
पैनल पर मौजूद दिग्गजों एवं विशेषज्ञों ने अंकज्योतिष, टैरो और ग्रहों की चाल का इस्तेमाल करते हुए गंभीर राजनैतिक विश्लेषण किया। सवसम्मति से प्रधानमंत्री मोदी को विजेता घोषित किया गया। उनकी कुंडली बेहद शक्तिशाली और चुंबकीय प्रकार की है, उनके व्यक्तित्व में एक अण्डाकार आॅरा है जो उन्हें राजनीति के लिए संगठित और परिणाम उन्मुख दृष्टिकोण प्रदान करती है। मोदी के पास वर्तमान में गहरे नीले रंग का आॅरा है, विशेषज्ञों के अनुसार यह परपल कलर में बदल कर उनकी नियति में उत्थान को दर्शाता है। अंकज्योतिष की बात करें कि राहुल गांधी के लिए भाग्यशाली अंक 19 है, उनके पास आयताकार नारंगी आॅरा है, राजनैतिक कामयाबी के लिए इसे गुलाबी होना चाहिए। सुझाव दिया गया है कि मोदी सरकार को गठबंधन की सरकार बनानी होगी।

इस मौके पर श्री विवेक धीर, संस्थापक एवं सीईओ, स्टार्सटैल डाॅट काॅम ने कहा, ‘‘भारत में वैदिक अंकज्योतिष की जड़ें बहुत गहरी हैं ओर बदलते दौर के साथ तकनीक ने नए मार्ग प्रशस्त किए हैं। हमारी टीम ने अपने प्रयासों से 2019 के आगामी लोकसभा चुनावों केे लिए परिप्रेक्ष्य प्रस्तुत किए हैं तथा भविष्य पर इसका प्रभाव दर्शाने की कोशिश की है। यह भविष्य का पूर्वानुमान लगाने वाले विज्ञान एवं वैलनैस थेरेपी के लिए भी महत्वपूर्ण मंच है। तकनीक और ज्योतिष शास्त्र का यह आधुनिक संयोजन प्राचीन वैदिक विज्ञान के लिए नए मार्ग प्रशस्त करेगा तथा आज के दौर के ज्योतिषशास्त्रियों, टैरो कार्ड रीडर्स, अंक ज्योतिष विशेषज्ञों, आॅरा रीडर्स को एक ही मंच पर लाकर उन्हें उनके उपयोगकर्ताओं के साथ जोड़ेगा।’’

इस के बाद दुनिया के सबसे तेज़ पियानो वादक डाॅ अमन बथला ने अपने आकर्षक संगीत से तथा जाने-माने कलाकार श्री नरेन्द्र पाल सिंह ने अपनी लाईव कैनवास पेंटिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। स्टार्सटैल अवाॅर्ड्स 2019 का समापन वैलनैस एवं एस्ट्रोलोजी के क्षेत्र में पेशेवरों को सम्मानित किए जाने के साथ हुआ। स्टार्सटैल डाॅट काॅम ने वोटिंग पर आधारित अवाॅर्ड प्रेज़ेन्टेशन की योजना बनाई थी, जिसके तहत उपस्थितगणों ने अपने विकास की कहानियों को साझा किया और अपनी आगामी पहलों का परिचय दिया। कार्यक्रम में 200 से अधिक प्रैक्टिशनर्स और जाने-माने अतिथियों ने हिस्सा लिया।

स्टार्सटैल डाॅट काॅम के बारे में
स्टार्सटैल की स्थापना 2005 में वल्र्ड फोन इण्डिया के संस्थापक एवं जाने-माने बिज़नेस लीडर श्री विवेक धीर के द्वारा की गई। स्टार्सटैल डाॅट काॅम आॅनलाईन एस्ट्रोलोजी, प्रेडिक्टिव साइन्स, कन्सलटेशन के लिए प्रीमियम ई-काॅमर्स पोर्टल है। 2019 में कंपनी ने अपने प्रेडिक्टिव साइन्सेज़ पोर्टफोलियो में हीलिंग और वैलनैस को शामिल किया और एक डिजिटल टीवी चैनल का लाॅन्च भी किया। इस तरह यह एक समग्र वैलनैस समाधानों के लिए वन स्टाॅप गंतव्य बन गया है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »