National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

नर्वस जर्म्स अच्छे हैं : श्वेता गुलाटी

अनन्या की भूमिका में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता गुलाटी को उनके प्रदर्शन के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। अभिनेता का कहना है कि उसे जो प्यार मिला है, उससे वह अभिभूत है। “मुझे जो प्रतिक्रिया मिली, वह पूरी तरह से हृदयस्पर्शी थी और बहुत उत्साहजनक थी। यह मुझे और अधिक शो करने और और भी बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास कर रहा है। मुझे आशा है कि हम इस नाटक के लिए मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण अधिक दर्शकों तक पहुंचेंगे।

वह कहती हैं, “मैं उम्मीद कर रही थी कि यह दर्शकों से जुड़ेगा क्योंकि नाटक का मराठी संस्करण दर्शकों के साथ अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है। अनन्या ने वास्तव में अपने जीवन में और अपने दिलों में एक बड़ी जगह बनाई। तो, मैं उम्मीद कर रहा था और उम्मीद कर रहा था कि हिंदी में भी हम उस स्थान को बनाने में सक्षम हैं। हम कामयाब रहे और हम ज्यादा से ज्यादा शो करेंगे ताकि अनन्या ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और वे अपने प्यार की बौछार करें। ”

उससे पूछें कि क्या वह अभी भी एक प्रदर्शन से पहले नर्वस महसूस कर रही है, और वह कहती है, “मुझे स्टेज पर डर नहीं लगता। लेकिन, हां, मुझे हर शो से पहले घबराहट होती है क्योंकि यह हर दिन एक नया शो है और मंच पर इसका लाइव प्रसारण होता है और कोई रीटेक नहीं होता है। लेकिन यह अच्छा है क्योंकि अति आत्मविश्वास आपको मार देता है। घबराहट का एक निश्चित स्तर आमतौर पर अच्छा प्रदर्शन देने में मदद करता है। ”

Print Friendly, PDF & Email
Translate »