National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

‘नीरजा’ के बाद, सोनम कपूर और फॉक्स स्टार ‘द ज़ोया फैक्टर’ के साथ कर रहे है वापसी!

दिनेश जाला
सोनम कपूर अभिनीत “नीरजा” एक प्रतिष्ठित फिल्म थी जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई प्रतिष्ठित पुरस्कारों और प्रशंसाओं से सम्मानित किया गया था। दिलचस्प बात यह है कि सोनम कपूर और फॉक्स स्टार की दमदार जोड़ी एक बार फिर अपनी दूसरी आगामी फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ के साथ जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

आज यादगार दिवस पर बहादुर नीरजा भनोट को याद करते हुए, सोनम कपूर और फॉक्स स्टार ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट के जरिये अपना सम्मान व्यक्त किया है।

द ज़ोया फैक्टर पहले से ही अपने ‘गुड-लक’ चार्म के साथ देश भर में सुर्खियां बटोर रही है। सबसे सफल फिल्म ‘नीरजा’ के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद और क्रिटिक्स से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, फॉक्स स्टार और सोनम कपूर अब “द ज़ोया फैक्टर” के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

सोनम कपूर इन दिनों “द ज़ोया फैक्टर” के प्रचार में व्यस्त है जहाँ वह अपने लकी लाल रंग की ड्रेस में खूबसूरती के साथ जनता का दिल जीतते हुए नज़र आ रही है।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »