ब्रेकिंग न्यूज़

नेबुला, बाय अंकर ने भारत के पहले पोर्टेबल मिनी प्रोजेक्‍टर की घोषणा की

नेबुला, बाय अंकर ने भारत के पहले पोर्टेबल मिनी प्रोजेक्‍टर की घोषणा की, वाई-फाई, हाई-कंट्रास्‍ट पॉकेट सिनेमा एवं 360° स्‍पीकर ‘नेबुला कैप्‍सूल” से युक्‍त, कीमत 31,999 रुपये

>> सिर्फ अमेजन के साथ 31,999/- में वैलेंटाइन ऑफर
>> एयरप्‍ले एवं मिराकास्‍ट के जरिये स्‍क्रीन मिररिंग के साथ टोटल कनेक्टिविटी का अनुभव करें
>> रेड डॉट डिजाइन अवार्ड 2018 का विजेता

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नेबुला, इमर्सिव एंटरटेनमेंट में अग्रणी, ने भारत के पहले कैन साइज्‍ड पॉकेट प्रोजेक्‍टर “नेबुला कैप्‍सूल” पोर्टेबल मिनी प्रोजेक्‍टर के लॉन्‍च की घोषणा की है। यह वाई-फाई, हाई-कॉन्‍ट्रास्‍ट पॉकेट सिनेमा, 360° सराउंड साउंड से युक्‍त है। नेबुला कैप्‍सूल एक स्‍मार्ट सिनेमा है जिसका आप कभी भी, कहीं भी आनंद उठा सकते हैं। इसमें एंड्रॉयड 7.1 का इस्‍तेमाल किया गया है और यह किसी भी वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप्‍प से कंटेंट प्‍ले करता है और 100 इंच तक बड़ी पिक्‍चर निर्मित करने के लिए फोन की स्‍क्रीन को मिरर करता है।

इसकी उन्‍नत डीएलपी टेक्‍नोलॉजी इंटेलीब्राइट एल्‍गोरिदम का उपयोग करती है जोकि रेडिएंट 100एएनएसआइ आइएम पिक्‍चर क्‍वालिटी प्रदान करता है। इसकी अनूठी तकनीक किसी भी सतह पर पिक्‍चर को प्रोजेक्‍ट कर सकती है। इसमें सीलिंग या बेडशीट्स भी शामिल हैं। ट्रैडिशनल कार्य के अलावा, इसकी वायरलेस कास्टिंग किसी भी इंडोर या आउटडोर स्‍पेस को थिएटर में बदल सकती है अथवा बड़ी स्‍क्रीन पर बेहतरीन गेमिंग एक्‍सपीरिएंस देती है। यह एंड्रॉयड 7.1 प्रोसेसर पर चलता है और कोई भी नेटफ्लिक्‍स एवं यूट्यूब सहित कैप्‍सूल से सीधे लेटेस्‍ट एप्‍स देख सकता है।

नेबुला कैप्‍सूल को एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे तक लगातार वीडियो देख सकते हैं। क्विक चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी कैप्‍सूल को तेजी से चार्ज करने और इस्‍तेमाल के दौरान चार्ज करने में सक्षम बनाती है। प्रोजेक्‍टर को गूगल प्‍ले एवं एप्‍प स्‍टोर पर उपलब्‍ध ‘नेबुला कनेक्‍ट’ एप्‍प के साथ आपके फोन से सीधे चलाया जा सकता है।

नये संकलन पर श्री गोपाल जयाराज-सेल्‍स हेड इंडियाएवं सबकॉन्टिनेंट ने कहा, “वैलेंटाइंस नजदीक है और हमारा नेबुला कैप्‍सूल निश्चित रूप से उपभोक्‍ताओं के साथ सही जुड़ाव बनाएगा। यह तोहफा देने का एक आदर्श विकल्‍प है और इसमें कोई लिंगभेद नहीं है। यह अधिकतम प्रोडक्टिविटी देता है और ‘ऑन द गो’ लाइफस्‍टाइल में उपयोग किया जा सकता है। इसमें हर वह चीज है जिसकी जरूरत काम करने एवं खेलने के लिए पड़ती है।”

प्रोजेक्‍टर 5W स्‍पीकर्स के साथ अविश्‍वसनीय 360 डिग्री सराउंड साउंड अनुभव भी देता है। कनेक्टिविटी विकल्‍पों में एयरप्‍ले के जरिये स्‍क्रीन मिररिंग, मिराकास्‍ट, वाई-फाई, ब्‍लूटूथ, एचडीएमआइ, और यूएसबी शामिल हैं।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »