ब्रेकिंग न्यूज़

फातिमा ने कहा आमिर से कोई लिंकअप नहीं

नई दिल्ली । किसी ना किसी हीरोइन के साथ जुड़ता आमिर खान का नाम किरण राव से शादी के बाद जुड़ना बंद हो गया। काफी समय से उनके अफेयर की खबरें उड़ना भी बंद हो गई थी। परंतु इन दिनों पर्दे पर उनकी बेटी का रोल निभा चुकी एक हीरोइन के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। दरअसल आमिर खान से जुड़ रही यह हीरोइन दंगल गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख है। काफी दिनों से आमिर के साथ अपने अफेयर की खबरों से परेशान दंगल गर्ल ने फाइनली रिएक्शन देते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है।
एक इंटरव्यू में फातिमा ने बताया कि उन्हें बहुत अजीब लगा जब उनकी मां घर पर बैठकर टीवी देख रही थी और उन्होंने बताया कि उनकी फोटो टीवी पर आ रही है। जब उन्होंने टीवी पर खबर देखी तो वह काफी डिस्टर्ब हो गई, क्योंकि खबर चलाने का तरीका बहुत ही गलत था। फातिमा ने बताया कि जब वह न्यूज़ चल रही थी, तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया, परंतु उन्होंने इस बारे में बहुत सोचा।
अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फातिमा सना शेख ने कहा कि आप कुछ भी कर लो लोग आपके बारे में जरूर बातें करेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों का काम सिर्फ बोलना है, इसीलिए उन्होंने सोच लिया है कि अब वह इन सब चीजों से प्रभावित नहीं होंगी। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग उनसे बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं, वही उनके बारे में यह सब चीजें लिख रहे हैं। बता दे कि आमिर खान के अलावा फातिमा सना शेख का नाम दंगल फिल्म में उनके भाई की भूमिका निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना के साथ भी जोड़ा गया था। इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कहा कि यह दोनों लोग मेरी जिंदगी में काफी स्पेशल है। फातिमा ने कहा कि उनका दोनों के साथ किसी तरह का लिंकअप नहीं है और चल रही खबरों से वह प्रभावित नहीं होती है। बता दे कि कुछ दिन पहले रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में भी आमिर खान और फातिमा सना शेख साथ नजर आए थे।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »