National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मथुरा रोड पर देर रात भीषण सड़क हादसा, बच्चे और डॉक्टर की मौत

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। दिल्ली में मथुरा रोड पर देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में एक एंबुलेंस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई है. डीएनडी टोल प्लाजा के पास तड़के 4 बजे हुए इस हादसे में एक डॉक्टर और ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई है, जबकि महिला और बच्चे समेत तीन लोग घायल हैं. घायलों को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक आज तड़के तेज रफ्तार से जा रही एंबुलेंस ने डीएनडी टोल प्लाजा के पास एक ट्रक को टक्कर मार दी. घटना 3 बजकर 40 मिनट की है. एंबुलेंस की टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया. हादस में 1 महिला, एक बच्चा और 2 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए है. जबकि एक शख्स की मौत हो गई है. मरने वाले शख्स की पहचान 30 साल के डॉक्टर के रूप में हुई है, जबकि एक मृतक 2 साल का बच्चा है. गंभीर रुप से घायलों को एम्स और एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है.

दरअसल एंबुलेंस नोएडा के निजी अस्पताल से मरीजों को लेकर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जा रही थी. तभी डीएनडी टोल प्लाजा के पास एंबुलेंस ने ट्रक को टक्कर मार दी. इस हादसे में एंबुलेंस में बैठे सभी 6 लोग घायल हो गए. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक समेत वहां से फरार हो गया.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »