National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मलाइका से शादी पर फिर बोले अर्जुन कपूर

नई दिल्ली l बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के अफेयर के चर्चे काफी लंबे समय से चल रहे हैं, आये दिन गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी शादी की खबरें सामने आती रहती हैं. खबर है कि दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं अक्सर पार्टी इवेंट्स स्क्रीनिंग पर दोनों साथ में जाते हैं अर्जुन मलायका की शादी की क्या सच्चाई है वह कब कर रहे हैं आइए आपको बताते हैं…

अर्जुन कपूर इन दिनों की आगामी फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि फिलहाल वह अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं, रही बात शादी की तो उनकी शादी भी नहीं हो रही है. अर्जुन ने कहा, ‘मैं हमेशा मीडिया के हर सवाल का जवाब देता रहा हूं, शादी के बारे में मेरी खबर भी छिपी नहीं रहेगी.’

फिलहाल अर्जुन अपनी आगामी फिल्म’इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का प्रमोशन कर रहे हैं जो कि एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसे राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है, यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है. जिसमें 5 लोग एक गुप्त मिशन में एक आतंकवादी को ट्रैक करके और उसे बिना गोली चलाए गिरफ्तार करके लोगों को बचाएंगे.

सोर्सेस की मानें तो अर्जुन कपूर को फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तब कहा गया था, जब उन्होंने राज कुमार गुप्ता को फिल्म ‘रेड’ के लिए बधाई देने के लिए फोन किया गया था. अर्जुन कपूर ने बताया, वह लंबे समय से इस निर्देशक के साथ काम करना चाहते थे. लेकिन उन्हें मौका नहीं मिला. क्योंकि जो पहले एक फिल्म शूट की जाने वाली थी. किसी वजह से वह शूट नहीं हो पाई. उनके अनुसार, उन्होंने इस फिल्म के बारे में निर्देशक से बात की, इससे पहले कि ‘रेड’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.
राज कुमार गुप्ता ने अर्जुन कपूर को इस भूमिका को निभाने के लिए चुना था क्योंकि वह ऐसा व्यक्ति चाहते थे जो भीड़ के साथ मिल सके और इस भूमिका के लिए अर्जुन के खुद के जुनून के कारण वह फिल्म का हिस्सा बने. फिल्म की शूटिंग पटना, नेपाल और अन्य स्थानों पर की गई है. चूंकि, यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है, इसलिए फिल्म को वास्तविक बनाने के लिए पटना की सड़कों पर शूटिंग करना चाहते थे.

अर्जुन कपूर से उनकी ‘शादी ’के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी मीडिया से कोई बात नहीं छिपाई है और वह अपनी ‘शादी’ के बारे में भी बता देंगे. अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »