National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

मोहम्मद शमी को सेशन कोर्ट से मिली राहत, जारी हुआ था गिरफ्तारी वारंट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कोर्ट ने रोक लगा दी है. निचली अदालत के आदेश के खिलाफ अपील पर सुनवाई के लिए सेशन कोर्ट ने केस से जुड़े सभी रिकॉर्ड मांगे हैं. फिलहाल शमी की गिरफ्तार पर सेशन कोर्ट ने रोक लगा दी है. बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के अलीपुर की एक अदालत ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर किए गए घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया था.

मोहम्मद शमी और उनके भाई हासिद अहमद को अदालत ने 15 दिन के भीतर सरेंडर करने को कहा था. गौरतबल है कि शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज है. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया हुआ है. शमी के तलाक का केस भी कोर्ट में चल रहा है.
वहीं, वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अमेरिका चले गए हैं और वह अब बीसीसीआई के साथ-साथ अपने अमेरिकी वकील के भी संपर्क में हैं. शमी 12 सितंबर को भारत लौटेंगे. इस समय वह अपने वकील सलीम रहमान के संपर्क में हैं.
पिछले साल 2018 में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने पति पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिसने सभी को हैरान कर दिया था. मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फेसबुक पेज पर शमी पर बेवफाई के आरोप लगाते हुए पोस्ट लगाई थी. हसीन ने वाट्सऐप के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए गए थे. इसके बाद बीसीसीआई ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया था.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »