National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

“लवली दा ढाबा ” नामक वेब सीरीज नजर आएगी एक्ट्रेस इशा कोपिकर जिसकी प्रेस मीट – द ग्रेट इंडियन ढाबा

दिनेश जाला
“लवली दा ढाबा ” जो केनी छाबरा द्वारा निर्देशित और निर्माता है प्रकाश तिवारी और रोहन तिवारी यह एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म जेमप्लेक्स पर रिलीज होगा। ईशा कोप्पिकर “लवली दा ढाबा” के साथ अपनी डिजिटल शुरुआत करने जा रही हैं, डिजिटल प्लेटफार्म मैं उनके डेब्यू से वे बहुत उत्साहित है। डिजिटल जगह में अपनी शुरुआत के बारे में पूछे जाने पर , ईशा को लगता है कि यह दर्शकों और अभिनेतायो के बीच रिश्ते को ओर गेहरा बना देती है, यह सिनेमा की तुलना में उतना ही चुनौतीपूर्ण है क्योंकि अभिनेतायो दर्शकों के विचारों से बस एक कदम दूर हैं, ” जिस तरह की कहानी और प्रदर्शन का अवसर कलाकारों को मिल रहा है वह असाधारण है। वेब सीरीज प्रसिद्ध चेहरे के बारे में नहीं है, बल्कि अभिनेताओं के बारे में है। ”
वेब सीरीज मैं अभिनेताओं गुणवत्ता और भूमिका दोनों का आनंद लेते हैं। ईशा “लवली दा ढाबा” मैं लवली का किरदार बन कर वेब सीरीज मैं काफी एहम भूमिका निभाने जा रही है। ईशा बॉलीवुड फिल्मे और वेब सीरीज के बारे मैं अंतर बताते हुए कहती है, “लवली दा ढाबा यह वेब सीरीज एक ऐसी परियोजना है जिसने मुझे रचनात्मक रूप से संतुष्ट किया है। यही डिजिटल दुनिया की खूबसूरती है, यह कलाकारो को तलाशने के लिए एक मंच देता है जहा अभिनेतायो को अच्छा मौका मिलता है।”

  • "लवली दा ढाबा " वेब सीरीज : Kenny Chhabra with Isha Koppikar

ईशा कोप्पिकर, जो लवली कौर ढिल्लन का किरदार निभा रही हैं, जैसे की नाम से ही पता चलता है की ईशा का किरदार एक सिखनी का है। वह एक सेना के शहीद कैप्टन रुपिंदर ढिल्लन की विधवा का किरदार निभा रही हैं। इस छोटे सीरीज में छह कड़ियाँ हैं, और इन अलग – अलग कड़ियाँ के द्वारा लवली की कहानी के साथ जुड़े रखेगी। हालांकि यह वेब सीरीज में उनकी शुरुआत है, मसहूर गाना खल्लास की अभिनेत्री अपने विभिन्न प्रकार के भूमिकाओं के लिए जानी जाती है। उन्होंने कई चित्र निभाएं हैं, शबरी, एक विवाह … ऐसा भी, क्या कूल है हम, कृष्णा कॉटेज, क़यामत: सिटी अंडर थ्रेट और आदि। ईशा कोप्पिकर को लगता है की वेब सीरीज जनता तक पहुंचने के लिए एक उत्कृष्ट मंच है। “रंगमंच महंगा है; एक फोन की पहुंच को देखो रिक्शा-वाले भी आपने फ़ोन मैं देख सकते है।”
ईशा को लवली का किरदार निभाने मैं आनंद आ रहा है ईशा कहती है “मुझे पंजाब बहुत पसंद है वहां के लोग पूर्ण ऊर्जा और जोश से भरे हुए रहते है। ”
“लवली दा ढाबा” लवली जिसके भूमिका ईशा निभा रही है, लवली के जीवन का एक टुकड़ा है, जो पंजाब के बाहरी इलाके में “सेवा” की भावना के साथ ढाबा चला रही है। अपने पति को खोने के बाद, लवली ने लोगों की सेवा करने के लिए अपना खुद का ढाबा शुरू किया, जिसे लवली के जीवन मैं ख़ुशी लाने का एक तरीका है, और अपने विशेष खाना पकाने के कौशल के साथ हर किसी के जीवन में खुशी लाना चाहती है। यह सीरीज के निर्माता प्रकाश तिवारी और केनी छाबरा द्वारा निर्देशित किया गया है और यह वेब सीरीज ३० सितंबर २०१९ को एक नए ओटीटी प्लेटफॉर्म जेमप्लेक्स पर रिलीज करने के लिए तैयार है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »