ब्रेकिंग न्यूज़

सायशा कपूर और अमित देसाई  ने की शादी

नई दिल्‍ली l बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर अलका याज्ञनिक की बेटी सायशा कपूर ने अपने मंगेतर अमित देसाई से शादी कर ली है. हाई प्रोफाइल शादियों के बीच अलका की बेटी ने फैमिली फंक्‍शन में करीबी लोगों के बीच अमित देसाई के साथ सात फेरे लिए. 12 दिसंबर को सायशा और अमित ने भी प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. बता दें इसी दिन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की आनंद पीरामल से और कॉमेडियन-एक्‍टर कपिल शर्मा ने अपनी मंगेतर गिन्‍नी से शादी रचाई.
अलका याज्ञनिक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बेटी की शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं. इसमें उनकी बेटी सायशा रेड लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं दूल्‍हे ने गोल्‍डन और क्रीम कलर की शेरवानी के साथ पिंक साफा कैरी किया.
सायशा की शादी की रस्‍में 10 और 11 दिसंबर से शुरू हुईं. सायशा और अमित लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और पिछले साल 25 दिसंबर को दोनों ने सगाई की थी. सायशा ने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है. मां अलका से सिंगिंग की ट्रेनिंग लेने के बाद सायशा को बॉलीवुड की जगह बिजनेस ज्यादा रास आया. बता दें कि अलका याग्निक और बिजनेसमैन नीरज कपूर ने 1989 में शादी की थी. अलका पिछले 26 साल से हसबैंड नीरज से अलग रह रही हैं. अलका और उनके हसबैंड ने तलाक नहीं लिया है लेकिन दोनों अपने काम की वजह से अलग रह रहे हैं. बेटी की शादी में दोनों पति-पत्‍नी साथ नजर आए.

Print Friendly, PDF & Email
Translate »