ब्रेकिंग न्यूज़

“सेनिओरिटी” ने 100 से अधिक वरिष्ठ नागरिको के अंदर युवा जोश जगाया

>>आशियानाग्रुप ग्रुप के सहयोग से एक ओपन माइक टैलेंट शो और तंबोला प्रतियोगिता की मेजबानी की<<
विजय न्यूज़ ब्यूरो
गुड़गांव। वरिष्ठ नागरिकों के लिए भारत के सबसे बड़े शॉपिंग डेस्टिनेशन सेनिओरिटी ने आशियानाग्रुप के साथ मिलकर एक ओपन माइक टैलेंट शो और तंबोला प्रतियोगिता आयोजन कि , जिसमें पूरे भारत के सक्रिय वरिष्ठ नागरिको ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में उत्साहशील वरिष्ठ नागरिकों ने भाग लिया , जो विशेष और आकर्षक गतिविधियों से भरे एक मजेदार दिन के लिए एकत्रित हुए थे।
100 से अधिक वरिष्ठ सदस्यों ने एक ओपन माइक टैलेंट शो में अपनी छुपी हुई प्रतिभा का प्रदर्शन किया और हास्य अभिनय और स्लैम कविता, नृत्य और अपने पसंदीदा गाने भी गाए। उपस्थित वरिष्ठ नागरिको ने सबसे लोकप्रिय खेल ताम्बोला के रोमांचक सत्र में भी भाग लिया। तीन घोषित विजेताओं को स्मार्ट प्रौद्योगिकी उपकरणों, रसोई के सामान और रोजमर्रा मे इस्तेमाल होने वाले उत्पादों को उपहार में दिया गया।
सेनिओरिटी के सह-संस्थापक आयुष अग्रवाल ने कहा, “हम वरिष्ठ नागरिक समुदाय के साथ उन्हें मनोरंजक और समृद्ध अनुभव प्रदान करने के लिए सक्रिय रूप से तत्पर है। यह आयोजन भिवाडी मे सेनिओरिटी और आशियानाग्रुप ने पहली बार साथ मिलकर आयोजत किया, जिसकी प्रतिक्रिया भी बहुत अच्छी रही है। भारत के उत्तरी भाग, विशेष रूप से दिल्ली एनसीआर और राजस्थान, हमारे लिए प्रमुख बाजार हैं और हम अपने बड़े ग्राहको के लिए भी भविष्य में इस तरह के और रोमांचक कार्यक्रमों की मेजबानी करने के लिए तत्पर हैं। हम जल्द ही भिवाड़ी में ग्राहकों के लिए एक एक्सपीरियंस स्टोर शुरू करने जा रहे हैं और आशा करते हैं कि लाइव एवरग्रीन ’के हमारे दृष्टिकोण को बढ़ावा देने के लिए वरिष्ठ नागरिक समुदायो का विस्तार करने की भी उम्मीद है।”

सेनिओरिटी के बारे में:
सेनिओरिटी , एक आरपीजी समूह कंपनी है जो वरिष्ठ नागरिकों के लिए भारत का सबसे बड़ा खरीदारी गंतव्य है। 5000 से अधिक उत्पादों के साथ , चिकित्सा से लेकर जीवन शैली तक, कंपनी का उद्देश्य अपनी ऑनलाइन वेबसाइट (www.seniority.in) और अपने खुदरा स्टोर के माध्यम से एक सहज अनुभव प्रदान करना है, जो वरिष्ठ नागरिकों के लिए रोजमर्रा की जिंदगी आसान बनाने पर केंद्रित है। किसी उत्पाद को खरीदने से पहले इस जनसांख्यिकी के स्पर्श और आवश्यकता को पूरा करने के लिए; कंपनी ने पुणे, भारत में अपना पहला स्टोर खोला, जो एक व्यापक अनुभव क्षेत्र है जो 2,000 वर्ग फीट में फैला हुआ है।
अभी हाल ही में 2018 में, वरिष्ठता ने दक्षिण भारत में कोयम्बटूर में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया। कंपनी के पूरे भारत में 19,000 पिन कोड हैं और कई भुगतान विकल्प उपलब्ध हैं – कैश ऑन डिलीवरी, कार्ड भुगतान, नेट बैंकिंग आदि।चालाक और अव्यवस्था मुक्त उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस खरीदारी के लिए सभी के लिए एक सुविधाजनक और परेशानी रहित अनुभव बनाता है, जिसमें वरिष्ठ भी शामिल हैं। उन्होंने व्हाट्सएप पर खरीदारी भी शुरू की है जो वरिष्ठ नागरिकों के लिए सहायक खरीदारी को सक्षम बनाता है, जो ई-कॉमर्स स्पेस में अपनी तरह का पहला फीचर है।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »