National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

हंसराज कॉलेज में अध्यक्षीय परिचर्चा का हुआ आयोजन

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्र संघ का चुनाव अपने अंतिम चरण में है. इसे लेकर देश के प्रतीष्ठित कॉलेज में शुमार हंसराज कॉलेज में आज अध्यक्ष पद के लिए नामित उम्मीदवारों के बीच एक अध्यक्षीय वाद विवाद का आयोजन कॉलेज की प्राचार्या डॉ रमा द्वारा रखा गया. विदित हो कि अध्यक्ष पद के लिए अनुपम, सचिन देसवाल एवं वाणी नौटियाल इस बार अपना भाग्य आजमा रहे हैं.

अध्यक्ष पद के उम्मीदवार सचिन देसवाल ने छात्रों से अपने संबोधन में जाति एवं लिंग के आधार पर वोट न मांगने की बात कह मुद्दों के आधार पर चुनाव में वोट देने की बात कही. उन्होंने कहा की हंसराज कॉलेज के विद्यार्थियों के बेहतरी के लिए वाईफाई, कैंटीन में पानी की व्यवस्था, क्लास रूम के लिए कॉलर माईक साउंड सिस्टम की व्यवस्था समेत अन्य सुविधा उपलब्ध कराएँगे. वहीं अध्यक्ष पद की गर्ल्स प्रत्याशी वाणी नौटियाल ने अपने संबोधन में हंसराज कॉलेज को डिजिटल हंसराज बनाने पर जोड़ दिया. छात्रों एवं छात्राओं की आवाज बन के यहाँ खड़ी हूँ. वहीं अनुपम ने अपने वक्तव्य में कहा की हम इंटलेक्चुअल पॉलिटिक्स के सपोर्टर हैं. यहाँ गुंडागर्दी नहीं चलेगी. उन्होंने मैक्सिमम स्टूडेंट वेलफेयर के एजेंडों पर काम करने को प्राथमिकता रखने की बात कही. धनबल की राजनीती नहीं करने देने की भी बात उन्होंने छात्रों से कही. अपने संबोधन के बाद तीनों प्रत्याशियों ने छात्रों द्वारा पूछे गए सवालों का जबाब भी दिया.
कार्यक्रम के अंत में कॉलेज की प्राचार्या डॉ रमा ने तीनों प्रत्याशियों को जीतने का आशीर्वाद दिया. साथ ही उन्होंने कहा की हर बार पुरे विश्वविद्यालय में हंसराज कॉलेज बेहतर ढंग से चुनाव करने में प्रथम स्थान पर रहा है और इस बार भी इस कॉलेज के बच्चे हमें बेहतर चुनाव संपन्न करा गौरवान्वित करेंगे।

Print Friendly, PDF & Email
Translate »