ब्रेकिंग न्यूज़

जीवी मोबाइल्स ने लाँच किया टच एंड टाइप 4 जी स्मार्टफोन

नयी दिल्ली। माेबाइल फोन बनाने वाली कंपनी जीवी मोबाइल्स ने आज टच एंड टाइप 4 जी स्मार्टफोन ‘रेवलूशन टीएनटीथ्री’ लाँच करने की घाेषणा की जिसकी कीमत 3999 रुपये है।
कंपनी ने यहां कहा कि 22 क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन क्रांतिकारी बदलाव लाने वाला है क्योंकि टच एवं टाइप वाला यह अनोखा उत्पाद है। इसके टाॅप में टच स्क्रीन और बाॅटम में कीबोर्ड जो क्वर्टी नहीं सामान्य कीबोर्ड है। इसमें 4 इंच स्क्रीन के साथ ही फिंगर प्रिंट सेंसर भी है। इसमें 2300 एमएएच की बैटरी है। एंड्रायड 7.0 आपरेटिंग सिस्टम और क्वाडकोर 1.3 गीगाहर्ट्ज 4 कोर प्रोसेसर पर आधारित इस स्मार्टफोन में एक जी रैम और आठ जीबी रॉम है जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें पांच एम पी रियर और दो एम पी फ्रंट कैमरा है।
जीवी मोबाइल्स के इस उत्पाद के साेर्सिंग पार्टनर कॉनप्लेक्स इंटरनेशनल (हांगकांग) के प्रबंध निदेशक सी पी बथेजा ने कहा कि अच्छी चीज़ की पहचान रखने वाले भारतीय ग्राहकों को नया उत्पाद देना उनके लिए बेहद खुशी की बात है। रेवलूशन टीएनटीथ्री की कीमत बहुत आकर्षक है और टन एंड टाइप के इच्छुक खास कर बड़े-बुजुर्गों के लिए यह अद्भुत स्मार्टफोन एक शानदार विकल्प होगा। इसमें उन्हें एक साथ फीचर फोन के की-पैड का भी आनंद मिलेगा।
जीवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि उनकी कंपनी का पूरा ध्यान सबसे कम कीमत पर सबसे आधुनिक तकनीक देने पर है। देश में पहली बार यह अनोखा उत्पाद पेश किया गया है। यह एक मात्र 4 जी स्मार्टफोन है जिसमें टच स्क्रीन और की पैड दोनों है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar