ब्रेकिंग न्यूज़

जेब्रोनिक्स ने लाॅन्च किया ‘ओरियन‘

> जेब्रोनिक्स ने लाॅन्च किया ‘ओरियन‘; गेम के शौकीनों के लिये पेश किये गये इस प्रीमियम गेमिंग हेडफोन्स की कीमत 4,999 रूपये है
> सिमुलेटेड 7.1 सराउंड साउंड, आरजीबी एलईडी के साथ मैटेलिक ईयर कैप
> सस्पेंशन हेडबैंड के साथ बेहद हल्का वजन
> यूएसबी इंटरफेस

जेब्रोनिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपना नया ‘ओरियन‘ गेमिंग हेडफोन लाॅन्च किया है। इसे कानों को सबसे अधिक आराम देने के लिये इसे खूबसूरती से डिजाइन किया गया है। इसे सिमुलेटेड 7.1 सराउंड साउंड परफाॅर्मेंस के साथ मिलाया गया है, ताकि प्रत्येक गेम का आनंद उठाया जा सके। ‘ओरियन‘ एक बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करने का वादा करता है और इसे अधिक आनंददायक बनाता है। जेब्रोनिक्स आइटी पेरिफेरल्स, आॅडियो/वीडियो और सर्विलांस उत्पादों की भारत की प्रमुख आपूर्तिकर्ता कंपनी है जिसने इंडस्ट्री में कुछ अनूठे उत्पादों की पेशकश कर एक प्रभावशाली उत्पाद अनुभव की पेशकश की है।

ओरियन को अगली पीढ़ी के गेमर्स को आकर्षित करने के लिये डिजाइन किया गया है। इसकी क्लस्टर फ्री, झंझटरहित एकीकृत डिजाइन आपकी गेमर पर्सनैलिटी को और निखारती है। 

गेमिंग के हर मिनट को वास्तविक बनाने के लिये निर्मित हेडफोन बेहद आरामदायक हैं। यह ऐडवांस्ड साउंड प्रोसेसर के साथ बेहतरीन साउंड प्रदान करता है। हेडफोन की पेशकश यूएसबी इंटरफेस और बेहद टिकाऊ 3 मीटर लंबे ब्रेडेड केबल के साथ की गई है। इसका मैटेलिक ईयर कप इसे आकर्षक बनाता है और दुनिया भर के प्रत्येक गेमर को टफ अहसास दिलाता है। इसमें ईयरकप्स के एक अद्भुत कोजी सेट के साथ एक आकर्षक एवं टिकाऊ एल्युमिनियम डिजाइन की पेशकश की गई है, जो घंटों तक इस्तेमाल के लिये परफेक्ट हैं।

यह हेडफोन नाॅन-स्टाॅप गेमिंग इफेक्ट के 20-20,000 हर्ट्ज फ्रीक्वेंसी रिस्पांस के अलावा 40एमएम ड्राइवर यूनिट के साथ परफाॅर्म करता है। इसमें बेजोड़ 7.1 सिमुलेटेड सराउंड साउंड दी गई है। 7.1 सिमुलेटेड सराउंड साउंउ आपको गेमिंग में एक धार प्रदान करेगी। 7.1 साउंड के अतिरिक्त, यह क्रिस्प हाईज व रिच बेस भी प्रदान करता है। मल्टी-फंक्शनल इनलाइन कंट्रोल के साथ, हेडसेट सहजता से आपको गेम एवं चैट आॅडियो बैलेंस करने की अनुमति भी देता है। आप आरजीबी लाइट्स माइक और वाॅल्यूम को इनलाइन कंट्रोल की मदद से नियंत्रित कर सकते हैं।

गेमिंग की अपनी श्रेणी में नवीनतम समावेश पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री प्रदीप दोशी, डायरेक्टर-जेब्रोनिक्स ने कहा, ‘‘गेमिंग कैटेगरी में जेब्रोनिक्स ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हमारे चेसिस को बेहद लोेकप्रियता मिली है और अब हम गेमिंग के लिये आॅडियो पर फोकस कर रहे हैं। हमारे नये उत्पाद को गेमर की असली जरूरतों के अनुरूप डिजाइन किया गया है। इसकी खूबियों में दमदार, सराउंड आॅडियो, एक क्लीयर माइक्रोफोन और गेमिंग का असली अनुभव प्राप्त करने के लिये विभिन्न साउंड कस्टमाइजेशन विकल्प शामिल हैं।‘‘ यह उत्पाद देश भर के प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर पहले से ही उपलब्ध है।

जेब्रोनिक्स के विषय में:
जेब्रोनिक्स भारत की नंबर 1 आइटी पेरिफेरल्स कंपनी है। ब्रांड जेब्रोनिक्स आज भारत में घरेलू नाम बन गया है, खासतौर से युवाओं में। इसकी स्थापना 1997 में की गई थी और इसका मुख्यालय चेन्नई में है। जेब्रोनिक्स के पास उद्योग की सबसे व्यापक श्रृंखला है। इसकी कुल 25 उत्पाद श्रेणियां और 350 से अधिक एसकेयूज हैं। इसकी उत्पाद श्रृंखला में आइटी पेरिफेरिल्स, स्पीकर्स, एसेसरीज और सर्विलांस शामिल हैं। जेब्रोनिक्स के देश में 31 कार्यालय हैं और कंपनी में 1,000 से अधिक लोग काम करते हैं और यह भारत भर में लगभग 20,000 चैनल पार्टनर्स के नेटवर्क के जरिये परिचालन करता है। इसके 126 से अधिक सर्विस सेंटर्स हैं। कंपनी को 66 से अधिक प्रतिष्ठित उद्योग पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar