ब्रेकिंग न्यूज़

92.7 बिग एफएम ने ‘सनमः इंडिया‘ज फेब्युलस फोर‘ के साथ अपनी क्रिसमस पहल ‘बी सांता‘ का जश्न मनाया

विजय न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े रेडियो नेटवक्र्स में से एक 92.7 बिग एफएम ने एक बार फिर क्रिसमस के लिये अपनी अत्यंत सराही गई सामाजिक पहल ‘बी सांता’ की पेशकश की है। सुविधाओं से वंचित बच्चों के बीच खुशियां बांटने की अपनी सालाना परंपरा को बनाये रखते हुए लोगों द्वारा तोहफे के रूप में दान मंगवाया गये हंै। दान देने और साझा करने की सोच को प्रसारित करने के लिये यह रेडियो स्टेशन श्रोताओं को सामाजिक हित के लिये स्वेच्छा से दान करने के बारे में जागरूक कर रहा है। इस नेक काम में जुड़ रहा है, चर्चित बैंड सनमः इंडियाज फेब्युलस फोर’, जो इस अनूठी पहल में सहयोग देने के लिये आगे आये हैं।
92.7 बिग एफएम स्टूडियो में आयोजित इस कार्यक्रम में बैंड के सदस्य मौजूद थे। यहां पर उन्होंने वंचित बच्चों को तोहफे दिये और दूसरों को भी ऐसा करने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने त्योहार के इस मौसम में दूसरों के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने और खुशियां बिखेरने के लिये लोगों को प्रेरित किया। उसके बाद एकत्रित किये गये तोहफों को बच्चों के बीच बांटा गया, ताकि त्योहार की खुशी को सही अर्थों में मनाया जा सके।
SANAM #pledgetour , न्यूग्रामोफोन द्वारा की गई एक पहल है। बैंड द्वारा एनजीओ जस्टिस एंड होप के साथ मिलककर बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों को रोकने के लिये जागरूकता का प्रसार किया जा रहा है। यह उनके साथ खड़ा है और शोषण से बाहर आने में उनकी मदद कर रहा है।
कई सारे शहरों की यात्रा के रूप में सनम का परफाॅर्मेंस शहर के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में, 23 दिसंबर, 2017 को होगा। मुस्कुराहट और खुशियां फैलाने के वादे को निभाते हुये 92.7 बिग एफएम के इस पहल में जाने-माने एमजे खुराफ़ाती नितिन शामिल होंगे। वह अपनी हाजिरजवाबी से दर्शकों को लुभायेंगे और इस त्योहारी मौसम के साथ कदम से कदम मिलाते हुए शाम के जोश को भी बरकरार रखेंगे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar