ब्रेकिंग न्यूज़

चाकू का डर दिखा कर पालतू कुत्ते का किडनैप, मालिक ने रखा 50 हजार का इनाम

दिल्ली से सटे नोएडा में एक कुत्ते को किडनैप किए जाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. लेकिन उससे भी हैरानी वाली बात यह है कि कुत्ते के मालिक ने कुत्ते को वापस लाकर देने वाले को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

दरअसल घटना बीते बुधवार शाम की है. नोएडा के सेक्टर 93 में रहने वाले उद्योगपति का नौकर कुत्ते को सड़क पर टहला रहा था. तभी चार संदिग्ध बदमाश पास आकर कुत्ते के साथ खेलने लगे. नौकर ने कुत्ते को छोड़ने को कहा तो चाकू दिखाकर उन्होंने कुत्ते को किडनैप कर लिया.

कुत्ते के मालिक ने पुलिस से इसकी शिकायत की और FIR दर्ज कराई. साथ ही उन्होंने कुत्ते का पता बताने या लाने वाले को 50 हजार इनाम देने की घोषणा भी की. वह अपने कुत्ते को प्रॉमिस कहकर पुकारते थे. कुत्ते के मालिक चिंतन तिवारी नोएडा के सेक्टर 93 में ओमैक्स फॉरेस्ट स्पा सोसाइटी के डी-1402 में रहते हैं. यहीं से बीते बुधवार की शाम को लगभग 6.0 बजे अज्ञात बदमाशों उनके नौकर को चाकू दिखाकर कुत्ते को किडनैप किया था.

चिंतन तिवारी की नोएडा में एक मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है. पुलिस अब तक उनके कुत्ते का सुराग नहीं लगा पाई है. चिंतन तिवारी ने बताया कि उन्होंने 3 साल से इस कुत्ते को पाल रखा था. उन्होंने कहा कि कोई भी उनके कुत्ते बारे में बताए या लाकर दे तो वह उससे कोई सवाल जबाब नहीं करेंगे और 50 हजार रुपये का इनाम देंगे.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar