ब्रेकिंग न्यूज़

PM मोदी आज करेंगे मजेंटा लाइन मेट्रो का लोकार्पण

नोएडा। दिल्ली-एनसीआर के लोगों को क्रिसमस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को मेट्रो की मजेंटा लाइन का तोहफा देंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई कैबिनेट मंत्री भी मौजूद रहेंगे। एडीजी सिक्योरिटी, एडीजी जोन, आइजी रेंज समेत जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने रविवार को सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। शनिवार को मुख्यमंत्री खुद तैयारियां देख चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के नोएडा (बॉटेनिकल गार्डन) से दिल्ली के कालकाजी मंदिर मेट्रो स्टेशन की दूरी मजेंटा लाइन मेट्रो ट्रेन के जरिये महज 19 मिनट में तय की जा सकेगी।

यहां से हरियाणा के फरीदाबाद की दूरी भी 14.64 किलोमीटर कम हो जाएगी। सोमवार शाम पांच बजे से जनता के लिए खोले जाने के बाद यह मेट्रो लाइन जहां समय की बचत करेगी, वहीं किराया भी घटाएगी।

एक घंटा चालीस मिनट नोएडा में रुकेंगे पीएम : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12ः50 बजे बॉटेनिक गार्डन स्थित हेलीपैड पर लैंड करेंगे। वहां से बॉटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पहुंचेंगे।

फिर मेट्रो से ओखला वर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन जाएंगे। वहां से सड़क मार्ग से एमिटी यूनिवर्सिटी स्थित जनसभा स्थल पहुंचेंगे। ढाई बजे सभा की समाप्ति के बाद लौट जाएंगे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar