ब्रेकिंग न्यूज़

शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से सनसनी

लखनऊ में शुक्रवार की सुबह एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में एक युवक और युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

हजरतगंज इलाके में जोपलिंग रोड स्थित सूरजदीप शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत पर युवक-युवती के शव मिले. लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची. हालांकि अब तक पुलिस मृतकों की पहचान नहीं कर पाई है और यह भी पता नहीं लग सका है कि दोनों बिल्डिंग में कैसे पहुंचे.

पुलिस के मुताबिक, मामला प्रेम में आत्महत्या का लग रहा है. पुलिस का कहना है कि जिस तरीके से दोनों शवों के हाथों की नस कटी है और जिस हालत में उनके शव मिले हैं, वह संदिग्ध मौत की ओर इशारा कर रहा है.

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक इस प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी का फैसला किया और अपने-अपने हाथ की नस काट ली. नस काटने के बाद लड़की ने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत से छलांग लगा दी, लेकिन लड़का हिम्मत नहीं जुटा पाया. लड़का सीढ़ियों से होकर नीचे उतरा, हालांकि अत्यधिक खून रिसने से उसकी भी मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि घटना स्थल से वह ब्लेड भी मिला है, जिससे दोनों ने अपने हाथ की नस काटी. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, जिसकी जांच की जा रही है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar