ब्रेकिंग न्यूज़

30वीं जुनियर नेश्नल नेटबाल चेंपियनशिप में हरियाणा, दिल्ली व पंजाब के लडक़े/लड़कियों ने मचाई धूम

राजधानी दिल्ली के द्वारका सैक्टर -19 के मैदान में नैटबाल फैड्रेशन आफ इंडिया की तरफ से 30वीं जुनियर नेश्नल नेटबाल चेंपियनशिप (लडक़े/लड़कियां)
का अयोजन हुआ। लडक़ों के बीच हुए मुकाबलों में हरियाणा को स्वर्ण पदक, दिल्ली को चांदी और पंजाब/चंडीगढ़ को कांस्य पदक मिले हैं। जबकि लड़कियों
के बीच हुए मुकाबलों में हरियाणा ने स्वर्ण पदक, दिल्ली ने चांदी और पंजाब/कर्नाटक की टीमों ने कांस्य पदक हासिल किए है। चेंपियनशिप के बारे में जानकारी देते एनएफआई अध्यक्ष वागीश पाठक और महासचिव हरी ओम कौशिक ने बताया कि 2जनवरी को शुरू हुई नेश्नल नेटबाल चेंपियनशिप के लिए 16 -19 उम्र के लडक़े/लड़कियों की टीमों के बीच खेल मुकाबले रखे गए थे। जिस दौरान 27 प्रांतों से टीमें पहुँची थी। उन्होंने कहा कि खेल और खिलाडिय़ों को ज्यादा उत्साहित करने के लिए भविष्य में रचनात्मक प्रयत्न किए जाएंगे। यह खेल जो खिलाड़ी का मानसिक और शारीरिक विकास करती है इसके प्रति नौजवानों की रुचि बढ़ाई जा रही है ताकि नौजवान पीढ़ी को नशे जैसी बुरी आदतों से दूर किया जा सके। इस अवसर पर पंजाब से नेटबाल प्रमोशन एसोसिएशन पंजाब के प्रधान गौरी शंकर टंडन, महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, सचिव कुनाल रिषी भी मौजूद हुए।

परिणाम (लडक़े)-
स्थान  : प्रान्त
पहला  : हरियाणा
दूसरा : दिल्ली
तीजा  : पंजाब /चंडीगड़

परिणाम (लड़कियां)-
स्थान : प्रान्त
पहला : हरियाणा
दूसरा : दिल्ली
तीजा : पंजाब /कर्नाटका

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar