ब्रेकिंग न्यूज़

जन्मदिन 07 जनवरी : विपाशा बसु 39 वर्ष की हुयी

बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल बिपाशा बसु आज 39 वर्ष की हो गयी। 07 जनवरी 1979 को दिल्ली में जन्मी विपाशा बसु ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की। बॉलीवुड में विपाशा बसु ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म अजनबी से की।
इस फिल्म में विपाशा बसु के अपोजिट अक्षय कुमार थे। फिल्म में विपाशा का किरदार ग्रे शेड्स लिये हुये था।
बावजूद इसके विपाशा ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को रोमांचित कर दिया। इस फिल्म के लिये विपाशा को फिल्म फेयर की ओर से डेब्यू पुरस्कार भी दिया गया। वर्ष 2002 में विपाशा बसु को विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म राज में काम करने का अवसर मिला।
थ्रिलर से भरपूर राज भी दर्शकों को बेहद पसंद आयी साथ ही विपाशा अपने दमदार अभिनय के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्मफेयर पुरस्कार के लिये नामांकित की गयी। वर्ष 2003 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म विपाशा बसु के करियर की मत्वपूर्ण फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में विपाशा ने एक बार फिर से नेगेटिव किरदार निभाया था। जिस्म में उनके अपोजिट जॉन अब्राहम थे। 
विपाशा और जॉन की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। इस फिल्म की सफलता के बाद विपाशा और जॉन की जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम कर दर्शकों का मनोरंजन किया। वर्ष 2016 में विपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली। विपाशा बसु ने अपने सिने करियर में अबतक लगभग 55 फिल्मों में काम किया है। हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने तमिल, तेलुगू और बंगला फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar