ब्रेकिंग न्यूज़

जियॉक्स मोबाइल्स ने पेश किया ‘ड्यूओपिक्स आर 1‘

असली पलों को कैद करने के लिये ड्यूअल रियर कैमरा से युक्त इस स्मार्टफोन की कीमत 6249 रूपये है

  • फुल लैमिनेशन के साथ 12.7 सेमी (5 इंच) का एचडी आइपीएस डिस्प्ले
  • 1जीबी रैम के साथ अप-टु-मिनट एंड्रॉयड 7.0 नॉगट अनुभव
  • बोके इफेक्ट के साथ ड्यूअल रियर कैमरा, ताकि अधिक ऑटोफोकस के साथ हर तस्वीर को विस्तार से कैप्चर किया जा सके

हाल ही में लॉन्च किये गये जियॉक्स ड्यूओपिक्स एफ1 स्मार्टफोन को मिले शानदार प्रतिसाद के बाद जियॉक्स मोबाइल्स ने ‘ड्यूओपिक्स आर1‘ को पेश किये जाने की घोषणा की है। जियॉक्स मोबाइल्स, सन एयरवॉयस प्राइवेट लिमिटेड के तत्वधान में देश में एक तेजी से विकसित हो रहा मोबाइल हैंडसेट ब्रांड है। इस नई पेशकश के साथ ब्रांड ने ग्राहकों की खुशियों को दोगुना कर दिया है। परिष्कृत खूबियों और इस्तेमाल के साथ यह नया फोन आपके स्टाइल एवं सोशलाइजेशन को एक नई परिभाषा देता है। जियॉक्स ड्यूओपिक्स आर1 अपने पूर्ववर्ती फोन्स की तरह ही बेमिसाल एप्लीकेशन्स से युक्त है। इसमें खासतौर से ड्यूअल रियर कैमरा दिया गया है, जो लाइव व्यू मोड में स्टिल फोटोज की शूटिंग के समय फास्ट ऑटोफोकस एक्विजिशन के साथ प्रत्येक तस्वीर को जीवंत रूप से कैप्चर करता है।

प्रत्येक बारीकी को विस्तार से कैप्चर करने के लिये रियल 8.0 एमपी एएफवीजीए कैमरा हर तस्वीर की खूबसूरती को फ्लैश के साथ बढ़ाता है। इसके साथ ही 5एमपी फ्रंट सेल्फी कैमरा उन्नत पिक्चर क्वालिटी, जिसे हाइ-परफॉर्मेंस 8एमपी ऑटो फोकस रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है, दोगुनी खुशी प्रदान करता है। इसके साथ ही शॉर्प फोकस और बैकग्राउंड ब्लरिंग फीचर इमेज को क्रॉफ्ट करती है और उसे बेहद शानदार बनाती है।

ड्यूओपिक्स आर1 5इंच एचडी आइपीएस फुल लैमिनेशन डिस्प्ले के साथ पावर पैक्ड है। यह एक समृद्ध व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है और आपको कल्पना को जीवंत बनाता है। 1.25 गीगाहार्ट्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर द्वारा पावर्ड यह स्मार्टफोन बेमिसाल इंटरफेस प्रदान करने के लिये ब्लेजिंग सुपर-फास्ट परफॉर्मेंस देता है। इसके अतिरिक्त यह 1जीबी रैम और 8 जीबी रोम से युक्त है, जो आपको बेहतरीन एवं स्मूद फंक्शनिंग प्रदान करता है। फ्रंट एवं बैक दोनों में ही इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग सुविधा से आप अपनी यादों को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

जियॉक्स मोबाइल्स के सीईओ श्री दीपक काबू ने अपना नजरिया साझा करते हुये कहा, ‘‘जियॉक्स का उद्देश्य हमेशा से ही बेहतरीन उत्पादों की पेशकश करना तथा साथ ही क्षेत्र की बढ़ती तकनीक को किफायती कीमत में उपलब्ध कराना रहा है। ड्यूओपिक्स आर1 में ये सारी अद्भुत खूबियां और विशिष्टतायें मौजूद हैं तथा इसकी पेशकश बेहद किफायती कीमत में की गई है। इसे देखते हुये यह प्रत्येक ग्राहक की बजट-खरीदारी में पहली पसंद बनेगा।‘‘

ड्यूओपिक्स आर1 नवीनतम एंड्रॉयड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो आपको एकसाथ कई काम सुचारू रूप से करने में सक्षम बनाता है। फोन 4जी वोल्टे को सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स हाइ-स्पीड ब्राउजिंग, डाऊनलोडिंग, स्ट्रीमिंग और वीडियो कॉलिंग अनुभव का आनंद उठा पाते हैं। अब अनलिमिटेड वेबसाइट्स, एप्पस, गेम्स और हरचीज 4जी में एक्सप्लोर करें। फोन में ओटीजी सपोर्ट भी है, जिससे आप फाइल्स, डॉक्यूमेंट्स और तस्वीरों को आसानी से ट्रांसफर कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें 2600 एमएएच लि-आयन बैटरी दी गई है। ड्यूअल सिम फोन स्मार्ट कनेक्टिविटी ऑप्शन को सक्षम बनाता है, जिनमें ब्लूटूथ, यूएसबी टेथरिंग, जीपीएस, वाइ-फाइ, हॉटस्पॉट, एफएम रेडियो, एमपी3 प्लेयर, ग्रैविटी सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर इत्यादि शामिल हैं। व्हाइट$गोल्ड, ब्लैकगोल्ड और ब्लैक$ब्लू के शेड्स में यह उत्पाद देश भर के प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

जियॉक्स मोबाइल्स के विषय में:
जियॉक्स मोबाइल्स, सन एयरवॉयस प्राइवेट लिमिटेड के अंग, की स्थापना वर्ष 2015 में की गई थी। इसका एकमात्र उद्देश्य गुणवत्ता के साथ किसी प्रकार का समझौता किए बिना तकनीकी रूप से सर्वोत्कृष्ट उत्पादों की पेशकश कर सीमाओं को तोड़ना है। कंपनी का मुख्यालय नई दिल्ली में है। जियॉक्स मोबाइल्स ने 40 से अधिक प्रमुख उत्पादों का प्रभावशाली उत्पाद पोर्टफोलियो बनाया है और श्रेष्ठतम उत्पादों के निर्माण के लिए हम लगातार नवाचार कर रहे हैं। गुणवत्तायुक्त उत्पादों के जरिये किफायती तकनीक से ग्राहकों को सशक्त बनाने वाले ब्रांड ने वास्तव में शुरूआत से शीघ्र एवं सुदृढ़ विस्तार को प्रदर्शित किया है। परिचालन के पहले वर्ष से ही ब्रांड ने लाभदेयता और बिक्री में बढ़त दर्ज की है। मोबाइल कैटेगरी में एक सबसे खोजपरक और तेजी से आगे बढ़ते ब्रांड ने अपने व्यापक नेटवर्क के माध्यम से समूचे भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। हमारे नेटवर्क में भारत के विभिन्न राज्यों में कई शाखा कार्यालय और सिस्टम इंटीग्रेटर्स मौजूद हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar