ब्रेकिंग न्यूज़

मुझे चैलेंज बहुत पसंद है : जरीन खान

होरर जॉनर फ़िल्म की बेहतरी अभिनेत्री जरीन खान जिन्होंने अपने दमदार हॉट अंदाज से हर किसी को अपनी और आकर्षित कर रखा है।और हर फ़िल्म में कभी मासूमियत तो कभी रोमेंटिक हॉट अंदाज में दिखती है हालही में उनके साथ हुए इंटरव्यू के मुख्य अंश : 

> फिल्म 1921 के बारे में बताएं
फिल्म 1921 करने का अलग ही मजा था , विक्रम भट्ट के साथ काम करने में अच्छा अनुभव हुआ, बहुत ज्यादा ठण्ड और बेहतरीन टीम के साथ फिल्म की शूटिंग हुयी. विक्रम सर के साथ काम करने में बहुत मजा आया और कई बातें सीखने को मिली.

> आपको डर लगता है ?
वैसे तो ये हॉरर फिल्म है और मुझे भूतों से बहुत डर लगता है ,अक्सर कभी मुझे कहीं जाने में डर लगता है तो हम मुसलमानो को एक मंत्र बताया गया है . मैं उस मंत्र को मन में बोल लेती हूँ. फिल्म के सेट्स पर भी कई डरावनी घटनाएं घटी . हमने कई सारे हॉंटेड जगहों पर शूटिंग की .

> डर लगता है तो फिल्म क्यों की?
चैलेंज था और मुझे चैलेंज बहुत पसंद हैं, विक्रम सर के साथ काम भी करना था. कई हॉन्टेड जगहों पर हमने काम किया. मैं भूतों वाली फिल्में देखती हूँ तो मुझे कई रातों तक नींद नहीं आती, उसी डर को दूर करना था .

> सेट पर आप डरीं ?
मुझे एक बार डर लगा , जो इंसान लोगों को भूत बनाया गया था , उन्हें देखकर भी मुझे डर लग जाता था. ऊपरवाला ना करे की असल जिदंगी में कभी भूत से पाला पड़े.

> कंट्रोवर्सी आपका पीछा नहीं छोड़ती ?
पिछली फिल्म अक्सर 2 के दौरान बहुत सारी गलत बातें मेकर्स की तरफ से मेरे बारे में फैलाई गयीं, जबकि मई नेक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हूँ , हमेशा समय पर रहती हूँ और चाहे तबियत कितनी भी खराब हो , काम जरूर करती हूँ. जो भी कहा गया वो गलत था. वैसे उस बात का जिक्र मैंने सलमान खान से भी नहीं किया.

> बायोपिक करना चाहेंगी?
मेरी पसंदीदा रानी लक्ष्मीबाई हैं, लेकिन उनकी बायोपिक पहले से ही बन रही है , मैं पूजा भट्ट की बायोपिक में उनका रोल निभाना चाहूंगी

> खाली टाइम में क्या सीखती हैं ?
मैं खाली टाइम में पियानो सीख रही हूँ , प्रोइफेशनल तरीके से पियानो बजाना जल्द ही सीख जाउंगी. मेरी रेगुलर क्लासेस चल रही हैं .

दिनेश जाला

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar