ब्रेकिंग न्यूज़

पंचम को परेशान करने के लिये इलायची ने बनाई एक नई योजना!

सोनी सब ने अपने बेहतरीन कंटेंट से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। हाल ही लाॅन्च हुए शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपनी मजेदार कहानी और शो के अनूठे नाम से दर्शकों का दिल जीत चुका है।

इसके आगामी एपिसोड में दर्शकों का एक बार मजाकिया परिस्थितियों की वजह से मनोरंजन होने वाला है। मुरारी (अनूप उपाध्याय) को नाई (योगेश त्रिपाठी) पौष पूर्णिमा (पूर्णिमा का दिन) पर रखे जाने वाले यमुनाजी के व्रत के बारे में बताता है। यह व्रत सभी शादीशुदा महिलायें अपनी शादी की बेहतरी और अपने पति की लंबी उम्र के लिये रखती हैं। इससे प्रेरित होेकर मुरारी अपनी पत्नी करूणा (सोमा राठौर) से व्रत रखने को कहता है।

शरारती इलायची (हिबा नवाब) इस मौके का फायदा उठाने और पंचम को ब्लैकमेल करने के बारे में सोचती है। वह चाहती है कि पिंटू (हरवीर सिंह) भी इस व्रत को रखे। इस व्रत के अनुसार पिंटू को साड़ी पहनकर उस दिन यमुना नदी में सुबह 4 बजे डुबकी लगानी है। पिंटू यह जानकर घबरा जाता है और पंचम (निखिल खुराना) से इस स्थिति से बाहर निकालने की मिन्नत करता है।

पंचम द्वारा इलायची को गोलगप्पा खाने से मना कर देने से नाराज, वह अपना इरादा बदलने से इनकार कर देती है। इलायची, पंचम से कहती है कि यह व्रत करना जरूरी है।

क्या पंचम इलायची की मांग को पूरा करेगा? क्या इलायची, पिंटू और पंचम का सच मुरारी को बता देगी?

इस ट्रैक के बारे में पंचम का किरदार निभा रहे निखिल खुराना कहते हैं, ‘‘शादी की झूठी बात को छुपाने के लिये इलायची, पंचम की जिंदगी नरक बनाने पर तुली हुई है। उसे सजा देने के लिये वह नई-नई तरकीबें ढूंढती रहती है ताकि पंचम, पिंटू के बारे में सच बता दे। ऐसे में पिंटू को मजबूती से खड़े रहना है और उनकी चुनौतियां का मिलकर सामना करना है।’’

सोनी सब के नये शो, ‘जीजाजी छत पर हैं’ में मस्ती का आनंद उठायें,
सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे!

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar