ब्रेकिंग न्यूज़

प्रेमिका ने किया था पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर का मर्डर, लव ट्राएंगल का खुलासा

जिला गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर जितेंद्र मान की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है. पुलिस के मुताबिक जितेंद्र का कत्ल उसकी माशूका ने किया था. इसके पीछे लव ट्राएंगल का मामला निकलकर सामने आया है. पुलिस ने आरोपी लड़की समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बीती 12 जनवरी को ग्रेटर नोएडा की हाई प्रोफ़ाइल AVJ सोसायटी के फ्लैट नंबर एच-606 में नेशनल जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप खेल चुके होनहार बॉक्सर जितेंद्र मान की गोलियों से छलनी लाश मिली थी. इस वारदात के हफ्ते भर बाद ही पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया, जो बेहद हैरान करने वाला है.

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए एक लड़की समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मान के क़त्ल के इल्ज़ाम में पुलिस की गिरफ्त में आई लड़की कोई और नहीं, बल्कि खुद उसकी माशूका है. गिफ्तारी के साथ ही पुलिस ने लड़की से पूछताछ शुरू की, तो पूरी कहानी शीशे की तरह साफ़ हो गई.

असल में जितेंद्र मान ग्रेटर नोएडा के एक जिम में ट्रेनर का काम भी करता था. वहीं उसकी मुलाकात आरोपी लड़की से हुई थी. दोनों जल्द ही एक दूसरे के क़रीब आ गए और मिलने-मिलाने का सिलसिला चल निकला. लेकिन इस लड़की की ज़िंदगी में इमरान कुरैशी नाम का एक शख्स पहले से मौजूद था. अब लड़की की मानें तो उसकी इमरान से शादी भी हो चुकी थी.

लेकिन अभी ये लव ट्रायंगल और आगे बढ़ता, उससे पहले ही मान ने कथित तौर पर लड़की का एक अश्लील एमएमएस बना कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इन हालात में लड़की एक बार फिर अपने पुराने आशिक के पास लौट गई. और वो भी नए आशिक जितेंद्र के खिलाफ़ शिकायत लेकर.

एक दिलजले आशिक को और क्या चाहिए था? उसने बगैर देर किए ना सिर्फ़ अपनी माशूक के नए आशिक को रास्ते से हटाने की साज़िश रच डाली, बल्कि लड़की को ही उसके नए आशिक के क़त्ल के लिए तैयार भी कर लिया. फिर ग्रेटर नोएडा के उस पॉश सोसायटी के फ्लैट नंबर एच-606 में एक-एक कर चली चार गोलियों ने इस लव ट्रायंगल की कहानी का एक ही झटके में दी एंड कर दिया.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar