ब्रेकिंग न्यूज़

राशिफल: 25 जनवरी 2018, गुरुवार

मेष (Aries): गणेशजी के आशीर्वाद से आपके हरेक कार्य में उत्साह और उमंग छलकता हुआ प्रतीत होगा। तन-मन में स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। पारिवारिक वातावरण खुशहाल रहेगा। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा।

वृष (Taurus): क्रोध और हताशा हावी हो सकते हैं। स्वास्थ्य कुछ कमजोर रह सकता है। बढ़ते खर्चों की चिंता सता सकती है। वाणी पर सयंम रखें। परिश्रम बेकार नहीं जाएगा, भरोसा रखें। गलतफहमी से बचने की गणेशजी की सलाह है।

मिथुन (Gemini): परिवार में खुशी और आनंद का माहौल रहेगा। नौकरी-धंधे में आपको लाभ का समाचार मिलेगा। उच्च पदाधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। वैवाहिक योग बन रहे है। महिला मित्रों से लाभ के योग हैं।

कर्क (Cancer): घर की सजावट पर विशेष ध्यान देंगे। नए घरेलू सामान खरीदने की संभावना है। व्यापारी और नौकरीपेशा लोग पदोन्नति की आशा रख सकते हैं। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी। सरकारी लाभ मिलेगा।

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि स्वभाव में उग्रता और क्रोध रहने के कारण आपका काम करने में मन नहीं लगेगा। वाद-विवाद में अपने अहम के कारण किसी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या (Virgo): बेहतर रहेगा कि आज नए कार्य हाथ में न लें। बाहर की चीजें खाने से तबीयत खराब होने की संभावना है। आज क्रोध पर काबू रखना जरूरी है। धन खर्च अधिक हो सकता है। हितशत्रु आपका अहित न करें इसका ध्यान रखें। आग और पानी से बचें।

तुला (Libra): प्रणय, रोमांस, मनोरंजन और मौज-मस्ती से भरपूर है आज का दिन। सार्वजनिक जीवन में आप महत्व प्राप्त करेंगे। यश और कीर्ति में वृद्धि होगी। भागीदारों के साथ लाभ की बात होगी। सुंदर वस्त्र या वस्त्राभूषणों की खरीदारी करेंगे। दांपत्यसुख और वाहनसुख उत्तम मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio): आज पारिवारिक शांति का माहौल आपके तन-मन को स्वस्थ रखेगा। निर्धारित काम में सफलता मिलेगी। नौकरी में साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। प्रतिस्पर्धियों और शत्रुओं की चाल निष्फल जाएगी। ननिहाल पक्ष की ओर से लाभ होगा।

धनु (Sagittarius): आज यात्रा न करें तो उचित रहेगा। कार्य की निष्फलता हताशा पैदा कर सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। पेट संबंधी बीमारियों से परेशानी हो सकती है। वाद-विवाद या चर्चा में पड़ने से समस्या पैदा हो सकती है।

मकर (Capricorn): आज कई प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक क्लेश आपके मन को व्यथित कर सकता है। माता के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। सार्वजनिक जीवन में अपयश आपकी मान-प्रतिष्ठा को हानि पहुचा सकते हैं। मन शांत रखें।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन बहुत राहत महसूस करेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पड़ोसियों और भाई -बहनों के साथ अधिक मेल-मिलाप रहेगा। घर में मित्रों और स्नेहियों का आगमन आनंददायी बनेगा।

मीन (Pisces): आज क्रोध पर नियंत्रण रखें। बाहर खाने-पीने में सावधानी बरतें। किसी के साथ तकरार होने की संभावना है। आर्थिक मामले या लेन-देन में सतर्क रहें। पारिवारिक सदस्यों के साथ झगड़े होंगे।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar