ब्रेकिंग न्यूज़

अमित मिस्त्री और अमि त्रिवेदी ‘सात फेरों की हेराफेरी’ में देसाई दंपती की बड़ी ही मजेदार भूमिका निभाने वाले हैं

हंसी से भरपूर सोनी सब का आगामी शो ‘सात फेरों की हेराफेरी’ में दो पीढ़ियों के बीच के अंतर का दिखाया गया है। साथ ही उनका अपनी पत्नियों के साथ किस तरह का रिश्ता है, वह दर्शकों का मनोरंजन करेगा। यह शो पहली बार टेलीविजन के दो बेहतरीन कलाकारों अमित मिस्त्री और अमि त्रिवेदी को एक साथ लेकर आ रहा है। ये दोनों शादीशुदा जोड़े की भूमिका में हैं, रिश्ते में दोनों ही एक-दूसरे को अपना महत्व बताने के लिये आपस में भिड़ते रहते हैं।

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता अमित त्रिवेदी परिमल देसाई की भूमिका निभा रहे हैं। तीस से ज्यादा उम्र के परिमल देसाई एक ब्रोकिंग फर्म में मैनेजर के तौर पर काम करते हैं। वह अपने काम में इतना डूब जाते हैं कि उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ जाता है और सेंसेक्स के साथ नीचे भी आ जाता है! वह पत्नी के इशारों पर चलने वाला पति है और कभी भी अपनी पत्नी का विरोध करने की हिम्मत नहीं करता। उसकी पत्नी रूपल बड़ी ही खर्चीली किस्म की है और परिमल ने उसकी हर ख्वाहिश को पूरा करने के लिये लोन ले रखे हैं।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री अमि त्रिदेवी, रूपल का किरदार निभा रही हैं, जिसने कि बड़े ही अजीब किस्म के मध्यमवर्गीय परिवार के परिमल से शादी की है। उसे अपने पति को मुट्ठी में रखना और दिखावा करना अच्छा लगता है। वह चंचल दिमाग की है, जोकि कपड़ों की तरह अपनी हाॅबी और बिजनेस बदलती रहती है। यहां तक कि वह अपनी करीबी दोस्तों को भी नहीं छोड़ती और उनकी कमियां निकालने का आनंद लेती है। रूपल बहुत ही बुरा खाना बनाती है लेकिन परिमल की शिकायत करने की कभी हिम्मत नहीं हुई। उसमें लोगों को अपनी बात मनवाने की कला है, वह बहुत ही आत्मकेंद्रित महिला है।

अपने किरदार के बारे में बताते हुए अमित मिस्त्री कहते हैं, ‘‘इस शो में शेखरजी जैसे दिग्गजों के साथ काम करने पर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। काॅमेडी मेरा पसंदीदा जोनर है और परिमल देसाई की बिलकुल नई तरह की भूमिका निभाने में बड़ा ही मजा आ रहा है। मुझे इस बात का भरोसा है कि दर्शक मेरी अजीब स्थिति से खुद को जोड़ पायेंगे और उनका समय मनोरंजन से भरपूर होने वाला है।’’

इस शो का हिस्सा बनने पर उत्साहित होकर अमि त्रिदेवी कहती हैं, ‘‘लंबे समय के बाद सोनी सब पर लौटने में खुशी महसूस हो रही है। शो की कहानी बड़ी मजेदार है और यह एक पारिवारिक शो है, लोग इसे एक साथ बैठकर देखना पसंद करेंगे। रूपल का किरदार नकारात्मक महिला का नहीं है और अपने पति के साथ उसका व्यवहार, शो को हंसी से भर देगा।’’

खट्टी-मीठी नोंकझोंक, मस्ती और ठहाकों को देखने के लिये, तो अपने घर और जिंदगी में देसाई दंपती का स्वागत करें!

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar