ब्रेकिंग न्यूज़

सोनी सब के ‘पार्टनर्स- ट्रबल हो गई डबल’ में एक काॅफी क्राइम केस

टेलीविजन पर आदित्य और मानव की चहेती पुलिसिया जोड़ी को अपने ही लोगों से जुड़े चुनौतीपूर्ण और रहस्यमयी केस का सुलझाना है। इसके आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि अपने ही कैफे में बेहोश पड़े व्यक्ति को देखकर डाॅली और नीना चैंक जाते हैं। वे कमिशनर गोगोल (जाॅनी लीवर) को मदद के लिये काॅल करती हैं और कमिशनर वह केस आदित्य (विपुल राॅय) और मानव (किकू शारदा) को सौंप देते हैं।

सारी जांच-पड़ताल करने के बाद, आदित्य और मानव को मान (दामोदर) की काॅफी में जहर का अंश मिलता है और वे इस अनुमान लगाते हैं कि यही उसकी बेहोशी का कारण है।

दामोदर को यह काॅफी आयशा ने दी थी, इसलिये अब पार्टनर्स को उसे बचाना होगा! क्या इंस्पेक्टर आदित्य और मानव इस बात का पता लगा पायेंगे कि कौन आयशा को बदनाम करना चाहता है। या फिर वही अपराधी है, जिसने इस अपराध को अंजाम दिया है?

पार्टनर्स को अब अपनी पूरी सूझबूझ इसमें लगानी होगी और हो सकता है वे इस केस के रहस्य को सुलझा लें और असली मुजरिम को पकड़ लें। क्या हम जिस सफलता की उम्मीद कर रहे हैं क्या वे दोनों उसमें कामयाब हो पायेंगे?

इंस्पेक्टर मानव का किरदार निभा रहे किकू शारदा ने कहा, ‘‘इस केस में, हमारी प्रेमिकाएं खतरे में हैं। पार्टनर्स को अपराधियों को पकड़ने के लिये इस केस को सुलझाना ही होगा, लेकिन इससे भी ज्यादा उन्हें डाॅली और नीना को भी सुरक्षित रखना है।’’

देखिये, ‘पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल’, केवल सोनी सब पर, सोमवार-शुक्रवार, रात 9.30 बजे!

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar