ब्रेकिंग न्यूज़

राशिफल: 12 फरवरी 2018, सोमवार

मेष (Aries): आज आपको क्रोध अधिक आएगा। मानसिकरूप से व्यग्रता और बेचैनी के कारण किसी कार्य में आपका मन न लगे यह हो सकता है। स्वास्थ्य कुछ नरम-गरम रह सकता है। किसी धार्मिक स्थल की यात्रा कर सकते हैं।

वृष (Taurus): आज किसी नए कार्य का शुभारंभ न करना शुभ रहेगा। खान-पान में उचित अनुचित का ध्यान रखें। आज कार्यभार अधिक रहेगा। शारीरिक शिथिलता रहेगी। प्रवास में विघ्न उपस्थित होंगे।

मिथुन (Gemini): दिन आमोद-प्रमोद में बीतेगा। शारीरिक और मानसिकरूप से आप खुशी का अनुभव करेंगे। मित्रों और परिवारजनो के साथ प्रवास या पर्यटनस्थल पर घूमने-फिरने का आनंद उठा सकेंगे। वाहनसुख मिलेगा।

कर्क (Cancer): व्यवसाय में आज का दिन लाभदायी रहेगा। कार्यालय में सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा। परिजनों के साथ आज आनंदपूर्वक समय बिताएंगे। मानसिकरूप से भी आप संपूर्ण स्वस्थ अनुभव करेंगे। कार्य में यश प्राप्त होगा।

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज सृजनात्मकता और कला संबंधी प्रवृत्तियों के लिए दिन श्रेष्ठ है। विद्यार्थीगण अभ्यास में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पाएंगे। स्नेहीजनों और मित्रों के साथ मुलाकात होगी।

कन्या (Virgo): आजका दिन प्रतिकूलताओं से भरा रह सकता है। जीवनसाथी के साथ कलह का प्रसंग बन सकता है।। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। स्थायी संपत्ति के कार्य में सावधानी बरतें।

तुला (Libra): दिन आमोद प्रमोद में बितेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय का स्वाद प्राप्त कर सकेंगे। प्रत्येक कार्य सफलता लेकर आएगा। स्वजनों के साथ मुलाकात होगी। मानसिकरूप से प्रसन्नता बनी रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): परिवार में क्लेशमुक्त वातावरण बनाने के लिए वाणी पर संयम रखें। आपकी भाषा और व्यवहार से किसी के मन को चोट ना लगे इसका ध्यान रखें। नकारात्मक विचार आप पर हावी ना हो इसका ध्यान रखें।

धनु (Sagittarius): आज धार्मिक प्रवास होगा। निर्धारित कार्यों को आज संपन्न कर सकेंगे। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। परिवार में मांगलिक प्रसंग बनेंगे। स्वजनों के साथ हुई मुलाकात मन को प्रसन्न करेगी।

मकर (Capricorn): आज धार्मिक और आध्यात्मिक विषयो में रुचि रहने से उन कार्यों के पीछे व्यस्तता रहेगी तथा उनके पीछे खर्च होगा। कोर्ट-कचहरी से संबंधित कार्य उपस्थित होंगे। व्यावसायिक कार्यों में विघ्न आ सकते हैं।

कुंभ (Aquarius): आज का दिन लाभदायी है। व्यावसायिक क्षेत्र में आपके लिए आज लाभदायी दिन है। मित्रों के साथ भेंट होने से मन में आनंद रहेगा। प्रवास का आयोजन हो सकता है। नए कार्य का शुभारंभ आपके लिए लाभदायी रहेगा।

मीन (Pisces): लाभदायी दिन है ऐसा गणेशजी कहते हैं। आपके कार्य से अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे। व्यवसाय में प्रगति होगी। व्यापारियों को कारोबार में लाभ होगा तथा उनके कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। पिता से लाभ होगा।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar