ब्रेकिंग न्यूज़

छात्रों ने अभिनय का तड़का लगाकर मनाई होली: अजय शास्त्री

विजय न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली। होली के पावन मौके पर पीएफटीआई के छात्रों ने बड़ी ही खूबसूरती से रंगो के त्यौहार होली को कला से निपुण छात्रों ने अपनी अदा के जलवे बिखेरते हुए धूमधाम से मनाया, इस होली के रंगारंग कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की भूमिका फिल्म निर्माता निर्देशक अजय शास्त्री जी ने निभाई और छात्रों के साथ जमकर होली खेली, अजय शास्त्री जी के मुताबिक सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से सभी दर्शकों का मन मोह लिया, सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस करके ये साबित कर दिया कि पीएफटीआई के छात्र किसी से कम नहीं है, होली के इस शुभ अवसर पर छात्र-छात्राओं ने एक दूसरे को रंग लगाकर खूब एन्जॉय किया
पीएफटीआई के डायरेक्टर डीके भारद्वाज का कहना है कि हम अपने हिंदुस्तानी त्यौहारों को भूलते जा रहा है और पश्चिमी सभ्यता को अपनाते जा रहे है ये गलत है, हमें अपने त्यौहारों को भी याद रखना चाहिए और खूब एन्जॉय के साथ मनाना चाहिए क्योंकि हमारी सभ्यता ही हमारी पहचान है. इस मौके पर मुख्य अतिथि अजय शास्त्री के साथ साथ दीपक वालिया, अजित सिंह आदि मौजूद रहे.
पीएफटीआई हर त्यौहार के अवसर पर व प्रत्येक महीने में लगभग चार कार्यक्रम बच्चों के अभिनय को निखारने के लिए कराता रहता है, जिससे बच्चों का उत्साह वर्धन होता है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar