ब्रेकिंग न्यूज़

देश के पहले डिजिटल रियलिटी शो “द रीमिक्स” ने यूपी में मचाई धूम

दिनेश जाला 
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया से “द रीमिक्स” पहला डिजिटल रियलिटी शो है जिसे ओटीटी स्पेस में दिखाया जाएगा। देश के इस अनोखे शो के लिए कई हज़ारों लोगों ने अपना टैलेंट दिखाया लेकिन कुछ चुनिंदा प्रतियोगी ही इस शो में अपना परचम फैलाने में कामयाब रहे।

ओटीटी स्पेस के इस पहले रियलिटी शो की गूंज हर शहर के कोने में सुनाई दी जिसकी एक आवाज़ उत्तर प्रदेश के शहर शाहरनपुर से भी सुनने मिली। उत्तर प्रदेश के शहर सहारनपुर से तालुख रखने वाली रुपाली जग्गा ने अपनी गायिकी से हर किसी का दिल जीत लिया है जिसके परिणामस्वरूप रुपाली का नाम “द रीमिक्स” के टॉप कंटेस्टेंट की सूची में शामिल है और संपूर्ण उत्तर प्रदेश को इस बात पर गर्व है।

“द रिमिक्स” अमेज़ॅन प्राइम ऑरिजिनल का पहला अनस्क्रिप्टेड शो है जहाँ डीजे और गायक एक दूसरे के साथ मुकाबला करते हुए नज़र आएंगे। 9 मार्च, 2018 से शुरू होने वाला “द रिमिक्स” 10 एपिसोड की श्रृंखला है जिसमें हर हफ्ते एक नया एपिसोड दिखाया जाएगा।

प्रसिद्ध गायक सुनिधि चौहान, मशहूर संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी और दर्शकों की पसंदीदा डीजे न्यूक्लिया द्वारा जज किया जाने वाला रियलिटी शो ‘रीमिक्स’ विश्वभर में एक प्रसिद्ध कांसेप्ट है और भारत में पहली बार इस कांसेप्ट को दर्शको के सामने पेश किया जाएगा। ग्रेमैटर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल से “द रीमिक्स” को 9 मार्च, 2018 के दिन विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar