ब्रेकिंग न्यूज़

आइबॉल ने लॉन्च किया ब्रेस-एक्सजे; आइबॉल स्लाइड के साथ एक और बड़ी राइड

मुंबई: आइबॉल स्लाइड की बेहद कामयाब ब्रेस सीरीज़ पहले ही भारत में टैबलेट मार्केट के लिए एक नया अध्याय खोल चुकी है। अब जबकि पैमाना पहले ही ऊंचा उठाया जा चुका है, तो आइबॉल स्लाइड की अगली पेशकश का सारा ध्यान ज्यादा जबरदस्त, मजबूत और तेज होने पर केंद्रित है।। आइबॉल – एक ब्रांड जो अपने इनोवेटिव और नवीनतम तकनीकी उत्पादों के लिए जाना जाता है, उसने ’आइबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे’ की घोषणा की है। यह नवीनतम टैबलेट पीसी है, जो अधिक निर्बाध 3जीबी रैम और पतली व हल्की बनी रहने वाली परिष्कृत डिजाइन और माइक्रो एचडीएमआई पोर्ट के साथ अपने पूर्ववर्तियों से कहीं बेहतर है और ढेर सारी ताकत व सुविधाएं भी देता है।
स्टाइल और फीचर्स के लिहाज से बेहद आला दर्जे का आइबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे अपने लचीले किकस्टैंड और बोल्ड ब्रॉन्ज गोल्ड फिनिश के साथ तालमेल बिठाने वाली आकर्षक डिजाइन के जरिए यूजर को मंत्रमुग्ध कर देता है। फुल कैपेसिटिव मल्टी-टच और आईपीएस एचडी डिस्प्ले वाली बड़ी स्क्रीन 25.65 सेमी (10.1 इंच) की खूबी से युक्त, स्लाइड जीवन के जीवंत रंगों के साथ वीडियो कंटेंट की डायनैमिक रेंज प्रदान करता है, जिनका आनंद वाइड एंगल से भी लिया जा सकता है।

यह आपकी क्षमता और कार्यकुशलता बढ़ाने के मामले में क्रांतिकारी है और आपको बाहर व आसपास उत्पादक बने रहने में सक्षम बनाता है। आइबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे अपने खुद के आधार पर खड़ा है, जो आपको इसे काम, घर पर या प्ले के दौरान इस्तेमाल करने की सहूलियत देता है और इस्तेमाल में लचीलेपन के साथ-साथ सुविधा का पक्का भरोसा दिलाता है। ऑक्टाकोर प्रोसेसर और एकीकृत 1.3 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर के साथ यह कार्यकुशलता में बेहद उच्च है। स्लाइड काम और प्ले के लिए गहन कंप्यूटिंग पॉवर लाता है। आप तो 7800 एमएएच ली-पॉलिमर बैटरी के साथ बस ए से बी की यात्रा का आनंद लें। यह बैटरी लंबे घंटों (कामकाज के समय के लिए लगभग 12 घंटे) का वादा करती है और टैबलेट को इसके शिखर तक आॅपरेट करने देती है।

लैगिंग? जब आइबॉल स्लाइड हो, तो ऐसा हो ही नहीं सकता। ब्रेस-एक्सजे में समाहित तेज 3जीबी रैम इसकी टैगलाइन ’टैरिफिक परफॉर्मेंस’ को साकार करती है और आपको सहज, निर्बाध मल्टी-टासिं्कग अनुभव का आनंद लेने देती है। 32जीबी स्टोरेज स्पेस जो कि माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 64 जीबी तक एक्सपेंडेबल है, यहां आपकी फिल्मों, यादों, दस्तावेजों और तमाम चीजों को संजोने के लिए बहुत गुंजाइश देता है।

डिवाइस को इसकी पेशकश में सबसे आगे रखने वाला है एंड्रॉइड, 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम जो गैजेट की रीढ़ बनाता है। यह नवीनतम टेक ताजातरीन ट्रेंड्स के साथ आता है; माइक्रो सिम सपोर्ट और 4जी वोल्टे के माध्यम से 4जी नेटवर्क कनेक्टिविटी आपको तेज, बेहतर ब्राउज़ करने और उसी नेटवर्क से कॉल करने की सुविधा देती है।

आइबॉल के सीईओ और डायरेक्टर श्री संदीप परसरामपुरिया ने कहा, “आइबॉल में हम हर पहलू की सीमाओं का विस्तार करते हैं। उत्कृष्टता की अपनी पहचान को बनाए रखने के लिए, हमने आइबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे के जरिए टैबलेट्स के भविष्य को आत्मसात किया है। चाहे कैमरा हो, स्क्रीन, प्रोसेसर या खुद सिस्टम की ही बात हो, यह असरदार कीमत और त्रुटिहीन फीचर्स से युक्त है। तो जबरदस्त आइबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे के साथ पहले से कहीं अधिक तेज, बेहतर और अधिक कनेक्ट हों।“

अपने 5 एमपी फ्रंट कैमरा और एलईडी फ्लैश युक्त 8 एमपी रियर कैमरा के साथ आइबॉल स्लाइड ब्रेस-एक्सजे हाई डेफिनिशन मेमोरीज को कैप्चर करता है। यह उच्च गुणवत्ता वाली सेल्फी का वादा करता है और वैकल्पिक रूप से इसका इस्तेमाल वीडियो चैट के लिए किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस अपने डुअल चैंबर्ड स्पीकर्स के साथ उपयोगकर्ताओं का लगातार मनोरंजन करता रहता है। ये स्पीकर्स थिएटर का अनुभव निर्मित करने के लिहाज से पर्याप्त लाउड और क्लियर आवाज देते हैं।

आखिरी बात, माइक्रो सिम सपोर्ट करने वाला डिवाइस हैंड्स-फ्री के साथ एक बिल्ट-इन फोन कॉलिंग फ़ंक्शन के साथ आता है। जहां तक कनेक्टिविटी विकल्पों की बात है, यह यूएसबी टेथरिंग, यूएसबी इंटरनेट, वाई-फाई, ब्लूटूथ, ओटीजी फ़ंक्शन का सपोर्ट करता है। यह इन-बिल्ट बहु-भाषी कीबोर्ड के माध्यम से 22 अलग-अलग भाषाओं में पढ़ने और लिखने की सुविधा देता है। यह एक गोल डीसी पिन का उपयोग करते हुए चार्जिंग की व्यवस्था से लैस है, जिसके चलते माइक्रो यूएसबी अन्य विकल्पों के लिए खाली रहता है। अब एक साथ अपने उपकरण को चार्ज और उपयोग करें। साथ ही, यह डिवाइस माइक्रो एचडीएमआई पोर्ट की व्यवस्था के साथ आता है, जो आपको इसे बड़ी टीवी स्क्रीन या फिर प्रोजेक्टर के साथ भी कनेक्ट करने की सुविधा देता है। यह उत्पाद केवल 19,999 रुपए की एमआरपी पर 7 दिनों में समूचे भारत में प्रमुख ऑनलाइन स्टोर्स के जरिए उपलब्ध होगा।

आइबाॅल के विषय में:
कंप्युटिंग और डिजिटल क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे यूजर्स के लिए नवोन्मेषी उत्पादों की भारी जरूरत पर ध्यान देते हुए सितम्बर 2001 में आइबाॅल की शुरुआत की गई थी। महज एक उत्पाद श्रेणी – माउस से आरंभ करके आइबाॅल आज 26 से ज्यादा उत्पाद मुहैया कर रहा है। अपने अधिकांश उत्पाद श्रेणियों में आज इसकी पहचान सबसे नवोन्मेषी और सबसे तेज विकास करने वाले ब्रांड के रूप में है। संपूर्ण भारत में इसकी 26 शाखाएँ हैं। बाजार में इसकी पैठ अनुकरणीय है और लगभग 750 शहरों में बड़ी खुदरा दुकानों से लेकर छोटी कस्बाई दुकानों तक इसके उत्पाद मिलते हैं। आइबाॅल संभवतः देश की एकमात्र कंपनी है जो अपने खुद के 125 से अधिक सेवा केन्द्रों के माध्यम से बिक्री पश्चात सेवा मुहैया करती है। आइबाॅल में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियों के द्वारा मजबूत उत्पाद प्रस्तुत करने के लिए सुधार और उन्नयन के लगातार प्रयास चलते रहते हैं।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar