ब्रेकिंग न्यूज़

कत्ल का दिल दहलाने वाला वायरल वीडियो, कमजोर दिल वाले न देखें

उत्तर प्रदेश के संभल में हत्या का दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हुआ है. यहां धारदार हथियार और कुल्हाड़ी से एक युवक की सरेआम हत्या हुई है. एक परिवार ने मृतक युवक को बताया कि अपना लापता बेटा बताया है, जो तीन महीने से गायब था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. यूपी पुलिस अपराध और अपराधियों पर काबू पाने के लाख दावे कर ले, लेकिन ये हकीकत के आगे टिक नहीं पा रहे हैं. संभल में तीन महीने से लापता युवक के लिए जब उसका परिवार पुलिस-प्रशासन से कार्रवाई की उम्मीद लगाए बैठा था, तो उनके पास बेटे की हत्या का वायरल वीडियो पहुंच गया, जिसे देख सभी सन्न रह गए. इस वायरल वीडियो में युवक की बेरहमी से हत्या की जा रही है. एक शख्स पर तीन-चार लोग धारधार हथियार से हमला कर रहे हैं. एक हत्यारा कुल्हाड़ी चला रहा है तो दूसरा तलवार, तीसरा लौहे को रॉड से ताबड़तोड़ वार कर रहा है. जमीन पर गिरे शख्स की चीख बढ़ती जा रही है. पूरा शरीर खून से लथपथ है.
उसकी हालत देखकर भी हत्यारों के हाथ नहीं रूकते हैं. कुल्हाड़ी से एक के बाद एक बार करते रहते हैं. जब इससे भी मन नहीं भरा तो एक हत्यारे ने पत्थर उठा लिया. तड़पते शख्स के सीर पर दे मारा. 48 सेकेंड का ये वीडियो दिल दहला देने वाला है. सिर्फ 48 सेकेंड में एक शख्स मार डाला गया है.

ये वीडियो कब का है ये कोई नहीं जानता. पर ये एक के बाद दूसरे के मोबाइल में भेजा जाता रहा. इसी कड़ी में आजमगढ़ के एक शख्स ने संभल में रहने वाले लड़के के भाई को वीडियो व्हाट्सऐप किया. वीडियो देखते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिवार को 3 महीने से गायब लड़के की पहचान करने में देर नहीं लगी.
इस वीडियो में यह भी लिखा है कि पीएम मोदी के राज में कानून का कोई काम नहीं रहा. इसको ज्यादा से ज्यादा शेयर कर मोदी के मंत्रियों तक पहुंचाएं. अब सवाल उठता है कि कौन इसे सरकार के मंत्रियों तक पहुंचाना चाह रहा था. आनन-फानन में परिवार पुलिस के पास पहुंचा. वीडियो देखकर पुलिस भी सन्न रह गई.
परिवार ने पुलिस को बताया कि लड़का कोई और नहीं बल्कि अजब सिंह है, जो दिल्ली में नौकरी करता था. वहां से अचानक गायब हो गया. पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती ये पता लगाने की है कि आखिर किस शख्स की हत्या की जा रही है. हत्यारे कौन हैं. किसने वीडियो को वायरल किया है.

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar