ब्रेकिंग न्यूज़

शानदार पोकर खिलाड़ियों को दिशा देगी पोकर स्टार मुस्कान सेठी

8 सितंबर को दिल्ली में अंतिम बूटकैम्प का हिस्सा बनने का मौका पाने के लिए फ्री रॉल ऑनलाइन क्वालिफायर खेलें

नई दिल्ली। पोकरस्टार इंडिया, सचिको गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा संचालित, जिसकी एम्बेसडर मुस्कान सेठी भारत में सबसे अच्छे पोकर के लिए स्काउटिंग कर रही हैं – दिल्ली के डायहार्ड्स के लिए जो ग्लोबल पोकर लीग (जीपीएल) इंडिया, देश के पहले लंबे समय तक चलने वाले पोकर लीग के हिस्से के रूप में। मुस्कान के लिए क्वालीफायर पहले ही शुरू हो चुके हैं और उनकी टीम के लिए विचार किया जाना है, सभी खिलाड़ियों को 22 जुलाई तक पोकरस्टार.इन पर रोज़ाना चलाने वाले मुफ्त क्वालीफायर में से एक में भाग लेना है। अन्य साप्ताहिक क्वालीफायर भी हैं जो अगले राउंड के लिए अन्य क्षेत्रों के टीम के सदस्यों को खोजेंगे।
मुस्कान हाल ही में लास वेगास में वर्ल्ड सीरीज ऑफ पोकर (डब्ल्यूएसओपी) में भाग ले रही थी , जहां उन्होंने मुख्य कार्यक्रम, दुनिया का सबसे बड़ा पोकर टूर्नामेंट खेला। मुस्कान ने लेडीज इंटरनेशनल पोकर सीरीज़ (एलआईपीएस) नेशनल चैंपियनशिप 2018 में भी भाग लिया।
लीग पर टिप्पणी करते हुए, मस्कन सेठी, पोकरस्टार प्रो ने कहा, “यह इतना रोमांचक है कि इस तरह एक पोकर टूर्नामेंट भारत में हो रहा है। यह न केवल इस खेल को बढ़ावा देने के लिए बल्कि उत्साही पोकर को खेलने का मौका देने के लिए भी है और जनवरी में बहमास के लिए एक प्रतिष्ठित प्लैटिनम पास जीतने का मौका है! मैं हर किसी को जीपीएल इंडिया के क्वालीफायर के शेड्यूल की जांच करने और दिल्ली डाइहार्ड्स के लिए क्वालीफायर के दौड़ के लिए प्री-रजिस्टर करने की सलाह दूँगी । यह केवल कुछ तरीकों में से एक है कि भारत के खिलाड़ी बहामास में पीएसपीसी में विश्व मंच पर प्रतिस्पर्धा करने का मौका जीत सकते हैं, जनवरी 2019।
खिलाड़ियों को पहले ही कोलकाता रचनाकार, पुणे अल्फा और चेन्नई शार्क के लिए चुना गया है। प्रत्येक सोमवार से शुरू होने वाले तीन और ‘राउंड 1’ एमटीटी (मल्टी-टेबल टूर्नामेंट) उपग्रह पोकरस्टार.इन पर चलेंगे। प्रत्येक दौर में शीर्ष दस फिनिशर सप्ताह के टीम फाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगे। ऑनलाइन योग्यता अवधि के बाद, प्रत्येक टीम फाइनल में शीर्ष 10 फिनिशर – कुल उम्मीदवार 60 उम्मीदवारों को दिल्ली में 8 सितंबर, 2018 को होने वाले जीपीएल इंडिया बूटकैंप में भाग लेने के लिए आगे बढ़ेंगे।
जीपीएल इंडिया ऑनलाइन क्वालिफायर शेड्यूल
16 जुलाई, 2018 – 22 जुलाई, 2018 – दिल्ली डाइहार्ड्स वीक – 22 जुलाई, 2018 को अंतिम क्वालीफायर के साथ प्रत्येक दिन ऑनलाइन क्वालीफायर: टीम मैनेजर – मुस्कान सेठी
– 23 जुलाई, 2018 – 2 9 जुलाई, 2018 – मुंबई जेटसेट्स वीक – 2 9 जुलाई, 2018 को अंतिम क्वालीफायर के साथ प्रत्येक दिन ऑनलाइन क्वालीफायर: टीम मैनेजर – कविन शाह
– 30 जुलाई, 2018 – 5 अगस्त, 2018 – बेंगलुरू हैकर्स सप्ताह – 5 अगस्त, 2018 को अंतिम क्वालीफायर के साथ प्रत्येक दिन ऑनलाइन क्वालीफायर: टीम मैनेजर – विद्वत शेट्टी
9 सितंबर से पहले सभी छह टीम रोस्टर की पुष्टि की जाएगी। वहां से टीम सीजन वन चैंपियनशिप के लिए प्रतिस्पर्धा करेगी और शहर में सबसे ज्यादा पोकर टिकट जीतने का मौका, पांच प्लैटिनम पास – कुल रु 20 लाख प्लैटिनम – जनवरी 201 9 में बहामा में पीएसपीसी में खेलने के लिए 1 करोड़ रुपये।
पॉकेर स्टार.इन के बारे में
पोकरस्टार.इन ऑनलाइन पोकर रूम और वेबसाइट का संचालन सचिको गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जाता है, जो एक ऑनलाइन गेम प्रदाता है जो सुगल और दमनी समूह का हिस्सा है। सुगल और दमनी समूह मुख्य रूप से लॉटरी और गेमिंग व्यवसायों से निपटने वाला एक प्रमुख व्यवसायिक घर है और भारत में सबसे बड़ा राज्य सरकार लॉटरी ऑपरेटर है। कौशल रम्मी के एक और गेम का संचालन करने वाले प्रमुख खिलाड़ियों में से एक है। लॉटरी और गेमिंग के अलावा, सुगल और दमनी समूह को सूचना प्रौद्योगिकी, ई-कॉमर्स, भुगतान सेवाओं और रियल एस्टेट में भी रूचि है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar