ब्रेकिंग न्यूज़

दाईवा ने अपनी वाशिंग मशीन ‘डी65एसडब्लूएम 18‘ लॉन्च की

 दिल्ली। दाईवा, भारत में उचित मूल्य पर नवीनतम तकनीक प्रस्तुत करने के लिये प्रतिबद्ध कंपनी, ने 6.5 किलो की ‘डी65एसडब्लूएम18‘ सेमी ऑटोमैटिक टॉप लोड वाशिंग मशीन लॉन्च की है। इस उत्पाद के लॉन्च के साथ कंपनी ने अपनी कंज्यूमर ड्यूरेबल्स श्रृंखला का विस्तार किया है। यह मशीन देश के टियर 2 और टियर 3 बाजारों की जरूरतों को पूरा करेगी। वाशिंग मशीन की बॉडी काफी मजबूत है और इसका बाहरी हिस्सा काफी टिकाऊ है। वाशिंग मशीन एक विशिष्ट वॉश और ड्रेन टब की सिग्नेचर डिजाइन में आती है। इसमें सुविधा के लिए एक पैनलदार प्लास्टिक का ढक्कन दिया गया है। शक्तिशाली ड्यूल रोटो पल्सेटर के साथ मशीन की क्षमता काफी अधिक है। इसमें स्पिन की स्पीड बेहद तेज है और कपड़े सूखने में बहुत कम समय लगता है। यही नहीं, मशीन में लगाया गया लिंट फिल्टर धुलाई के दौरान कपड़ों से निकलने वाले जिद्दी मैल को पकड़ लेता है और कपड़ों को धोकर पूरी तरह साफ कर देता है।
इस नई मशीन में थर्मल प्रोटेक्टर की व्यापक एवं नई श्रृंखला भी पेश की गई है जो मोटर को जल्द खराब होने से बचाता है। यह थर्मल प्रोटेक्टर वॉशिंग मशीन को गर्म होने से बचाता है जिस वजह से मोटर खराब होने की आशंका होती है। जंग प्रूफ बॉडी में हाई क्वॉलिटी वाला प्लास्टिक लगा होता है, जिससे नमी का प्रभाव नहीं पड़ता और इसमें कतई जंग नहीं लगती। इसका मजबूत बाहरी ढांचा आपको वाशिंग मशीन के लंबे समय तक चलने की गारंटी देता है। मैरून रंग में पेश की गई यह सेमी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन पंजाब, उत्तरप्रदेश, हरियाणा और दिल्ली के सभी प्रमुख स्टोर्स पर उपलब्ध है।
बॉक्स
दाईवा के विषय में:
ग्रुप कंपनी ‘विडियोटेक्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड‘ के तहत टीवी उद्योग में 33 साल से अधिक के अनुभव के साथ, दाईवा ने बेमिसाल गुणवत्ता के उत्पादों एवं कीमतों के साथ असाधारण, महत्वपूर्ण टेक्नोलॉजी की पेशकश करने के एक उद्देश्य के साथ भारत में टीवी सेगमेंट में प्रवेश किया।
दाईवा को टीवी के लिए कई श्रेय जाते हैं। इसमें भारतीय बिजली की खपत पैटर्न को सपोर्ट करना, बॉक्स स्पीकर्स, एयर माउस और टीवी बनाने के लिए समूचे बैक एंड इंटीग्रेशन पहली बार लाने का श्रेय शामिल है। दाईवा गर्व के साथ भारत में निर्मित और भारत के लिए निर्मित उत्पादों की विनिर्माता है। यह ब्रांड अपनी पेशकशों में निरंतर क्वालिटी एवं एकरूपता सुनिश्चित करता है। भारत में मदरबोर्ड बनाने के लिए इसके एसएमटी (सरफेस माउंटिंग), पैनल एसेंबली के लिए क्लीन रूम, एमआइ (मैनुअल इंसर्शन) लाइन, ऑटोमैटिक एफए (फाइनल एसेंबली) लाइन देश में विनिर्माण गुणवत्ता एवं सुविधाओं के लिए नये मानक स्थापित करते हैं।
विभिन्न सामरिक साझेदारियों एवं पाइपलाइन में मौजूद गठजोड़ के साथ, इस ब्रांड का उद्देश्य श्रेणियों में अपनी उत्पाद श्रृंखला को विस्तारित करना और तकनीक के साथ ग्राहकों की जिंदगी को बेहतर बनाना है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar