ब्रेकिंग न्यूज़

इश्क 104.8 एफएम के चर्चित शो ‘कॉलिंग करण’ की वापसी

नई दिल्ली। भारत का पहला रोमांटिक रेडियो स्टेशन, इश्क 104.8 एफएम अपने प्रसिद्ध रेडियो शो ‘कॉलिंग करण’ के दूसरे सीजन को शुरू करने को तैयार है। इस शो को होस्ट किया था, फिल्म मेकर करण जौहर ने। आज के दौर की मोहब्बत और रिश्तों पर दिलचस्प सुझावों के साथ इस शो ने श्रोताओं को बांध कर रखा था। इस शो को पहले सीजन में काफी लोकप्रियता मिली थी। इसका दूसरा सीजन और भी ज्यादा दिलचस्प और धारदार कंटेंट देने का वादा करता है; यह नया सीजन पहले से कहीं अधिक बोल्ड होने का वादा करता है!
अपने जीवन के अनुभवों से प्रेरणा लेकर, करण श्रोताओं को अपने अनोखे अंदाज में प्यार और रिश्तों पर दो-टूक सलाह देते थे। सेलिब्रिटी के कॉल और दिलचस्प किस्सों के साथ इसे और भी दिलचस्प बनाया गया था। सेलिब्रिटी होस्ट में आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और कई अन्य शामिल हैं। इन सबने इस रेडियो शो के पहले सीजन में शिरकत की थी। रियल होने और बिना किसी मिलावट के अपनी बात कहने के लिये ख्यात करण जौहर रेडियो के नये बीएफएफ बनकर आये!
कॉलिंग करण’ के पहले सीजन की झलकियां सोशल मीडिया पर भी उपलब्ध हैं, जोकि ऑनलाइन शो के बारे में सुर्खियां बनाने में काफी मदद कर रहा है। सोशल मीडिया और ट्रेड दोनों की तरफ से इस शो को काफी सराहना मिली। पिछले साल इस शो को एक्सीलेंस इन रेडियो अवार्ड्स में मोस्ट क्रिएटिव कैम्पेन कैटेगरी में गोल्ड मिला। साथ ही बेस्ट इंटरैक्टिव आइडिया कैटेगरी में इसे सिल्वर दिया गया।
इस शो के दूसरे सीजन के लॉन्च के लिये, इश्क एफएम ने द लव कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें करण जौहर, इम्तियाज़ अली, नेहा धूपिया, रणविजय सिंह और मिस मालिनी नजर आये। उन्होंने आज के जमाने के रिश्तों से जुड़े मुद्दों पर दिलचस्प पैनल चर्चा की। इसके बाद, अनिरबन दासगुप्ता ने अपना स्टैंड-अप एक्ट प्रस्तुत किया और जोनिता गांधी ने एक अनप्लग्ड म्यूज़िकल परफॉर्मेंस दी। ‘कॉलिंग करण’ के दूसरे सीजन के लॉन्च के बारे में, शिवांगिनी जजोरिया, नेशनल हेड, ऑपरेशंस, इश्क 104.8 एफएम ने कहा, ‘‘इश्क एफएम लगातार मनोरंजक कंटेंट का स्तर ऊपर उठाने की कोशिश कर रहा है। चाहे वह ‘कॉलिंग करण’ हो या ‘गेडियो- भारत का पहला मुख्यधारा का एलजीबीटीक्यू शो या ‘रोमांस इन रोम’, जोकि भारत का सबसे बड़ा ट्रैवेल क्विज़ शो है। हमारे शोज युवाओं के साथ फौरन जुड़ाव बनाते हैं। इश्क के ‘70 प्रतिशत कम एड देने‘ के वादे से श्रोताओं और विज्ञापनदाताओं दोनों के लिये ही एक अच्छी स्थिति है। श्रोताओं को लगातार संगीत सुनना पसंद आता है और विज्ञापनदाताओं को यह बात अच्छी लगती है कि उनका विज्ञापन कम से कम शोरगुल वाले माहौल में प्रसारित होगा।’’
कॉलिंग करण’ सीजन 2 का प्रसारण 13 अगस्त से सोमवार-शुक्रवार, सुबह 10 बजे और रात 8 बजे से शुरू किया जा रहा है। इस शो को मल्टी-मीडिया मार्केटिंग कैम्पेन में काफी ज्यादा प्रचारित किया जायेगा। इस तरह के अद्भुत शोज और इतने जोर-शोर से किये जा रहे मार्केटिंग प्रमोशन से, इश्क एफएम निश्चित रूप से भारत में रेडियो को वाकई में पुनःपरिभाषित कर रहा है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar