ब्रेकिंग न्यूज़

सीपीजे कॉलेज में ओरिएंटेशन समारोह

दिल्ली। एमसीआईटी विंग और लॉ विंग के नए छात्रों के लिए ओरिएंटेशन समारोह 8 अगस्त को एमसीआईटी छात्रों और 10 अगस्त 2018 के लिए कानून छात्रों के लिए अलग से आयोजित किया गया था। बुधवार को, 08 अगस्त, 2018 का उद्घाटन मुख्य अतिथि सुश्री वीना कुमारी, सीनियर मैनेजर (सेबी), डॉ अभिषेक जैन, महासचिव, श्री। युगांक चतुर्वेदी, महानिदेशक, प्रोफेसर जेपी मोहाला, निदेशक-अकादमिक, डॉ डीसी अग्रवाल, निदेशक-एमसीआईटी किया गया । सुबह 8 अगस्त 2018 को ऑडिटोरियम और संकाय में इकट्ठे हुए सभी छात्रों ने बातचीत की और आत्म परिचय दिया। इसके बाद श्रीयुगं।क चतुर्वेदी, महानिदेशक ने छात्रों को कॉलेज, कैंपस सुविधाओं इत्यादि के बारे में बताया।
शुक्रवार को, 10 अगस्त, 2018 का उद्घाटन मुख्य अतिथि श्री आर एस गोस्वामी, अध्यक्ष बार काउंसिल, दिल्ली, डॉ अभिषेक जैन, महासचिव, श्री। युगांक चतुर्वेदी, महानिदेशक, प्रोफेसर जेपी मोहाला, निदेशक-अकादमिक, डॉ नीता बेरी, प्रिंसिपल स्कूल ऑफ लॉ किया गया।
डॉ नीता बेरी, पिं्रसिपल स्कूल ऑफ लॉ ने कानून के विभिन्न पहलुओं और इसके महत्व को समझाया। उन्होंने छात्रों को कड़ी मेहनत और ईमानदारी के लिए प्रोत्साहित किया, और उन्हें चुनौतियों का सामना करने और देश के विकास में अग्रदूत बनने के लिए प्रोत्साहित किया।
अंत में, विभाग के प्रत्येक संकाय सदस्य ने खुद को छात्रों के साथ पेश किया और विभिन्न संबंधित विषयों पर चर्चा की जो वे अपने संबंधित क्षेत्रों में अनुसंधान करने में शामिल हैं। कार्यक्रम के अंत में महानिदेशक, श्री युगांक चतुर्वेदी ने सभी छात्रों, अतिथि आदि को धन्यवाद दिया।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar