National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में जारी मुठभेड़ में हिज्बुल के 2 आतंकी ढेर

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में जवानों ने हिज्बुल के दो आतंकियों को मार गिराया है। इसके अलावा एक आतंकी जिंदा पकड़ा गया है। जानकारी के अनुसार खुदवानी कुलगाम में देर रात यह मुठभेड़ हुई जिसमें दो आतंकियों को मार गिराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, आज तडके तीन बजे के करीब एक विशेष सूचना पर सेना और पुलिस के संयुक्त कार्यदल ने खुडवनी में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। आतंकियों ने जवानों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख फायरिंग की और भागने का प्रयास किया। जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किया और आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। करीब आधा घंटा दोनों तरफ से गोलियों की बौछार होती रही। आतंकियों की तरफ से गोलियां चलना बंद होने पर सुरक्षाबलों ने तलाशी ली। उन्हें वहां गोलियों से छलनी दो आतंकियों के शव मिले। जवानों ने मुठभेड़स्थल की तलाशी लेते हुए एक जगह छिपकर बैठे उनके ओवरग्राऊंड वर्कर को भी पकड़ लिया।फिलहाल,उससे पूछताछ जारी है।

मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय हैं। उनमें से एक का नाम सयार वानी और दूसरे का नाम दाऊद इलाही है। दोनो ही हिज्ब से जुड़े हुए थे। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था जबकि हथियारों के साथ एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में घेराबंदी करते हुए आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चला रखा है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar