National Hindi Daily Newspaper
ब्रेकिंग न्यूज़

जेब्रोनिक्स ने लाॅन्च किया अपना सबसे छोटा पोर्टेबल स्पीकर ‘नोबल‘; कीमत 777 रूपये

> कई रंगों में उपलब्ध

> ब्लू एलईडी रिंग लाइट

मुंबई. भारत में आइटी पेरिफेरल्स, आॅडियो/वीडियो और सर्विलाॅन्स उत्पादों की अग्रणी आपूर्तिकर्ता कंपनी जेब्रोनिक्स ने अपने सुपरकाॅम्पैक्ट एवं स्टाइलिश ‘नोबल स्पीकर‘ के लाॅन्च की घोषणा की है। यह स्पीकर हर व्यक्ति के लिए है। आउटडोर ऐडवेंचर के लिए शानदार साउंड से लेकर बेस हेड्स की चाहत रखने वाले लोगों के लिए, नोबल एक आदर्श उत्पाद है।

प्रमुख खूबियां
> बीटी फंक्शन
> टीएफ कार्ड फंक्शन
> आॅक्स फंक्शन
> बिल्ट-इन एफएम रेडियो
> हैंड्सफ्री काॅल

यह बेहद स्टाइलिश स्पीकर हैं जिसे उत्कृष्ट साउंड के साथ संतुलित किया गया है। यह स्पीकर सभी के लिये है। यह इतना काॅम्पैक्ट है कि आपके हाथ में आसानी से आ सकता है। स्पीकर की आवाज बहुत ही अच्छी और तेज है। इसकी बैटरी 120 मिनट के प्लेबैक तक आसानी से चलती है। आधुनिक रंगों के साथ मेटैलिक फिनिश वाले यह अल्ट्रा-पोर्टेबल स्पीकर आसानी से किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस के साथ पेयर हो जाते हैं। यह छोटा लेकिन दमदार स्पीकर विशिष्ट रूप से तेज एवं बाधारहित संगीत प्रदान करता है। इसमें 120 मिनट तक का निर्बाध म्यूजिक प्लेबैक टाइम दिया गया है। इसके अलावा, इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी है जोकि यूजर को महज एक बटन क्लिक करके काॅल्स करने एवं उठाने की भी अनुमति देता है। नये उत्पाद के लाॅन्च पर श्री प्रदीप दोशी, डायरेक्टर-जेब्रोनिक्स ने टिप्पणी करते हुये कहा, ‘‘आॅडियो के लिए हमारा जुनून हर एक लाॅन्च के साथ परिलक्षित होता है। नवीनतम नोबल स्पीकर वास्तव में हमारे विचारों को एकदम सटीकता से पेश करते हैं। हम ऐसे स्पीकर लाने के लिए प्रयासरत रहते हैं जोकि तेज साउंड प्रदान करने के लिए साइज एवं वाॅल्यूम का उत्कृष्ट संयोजन हों। नोबल की साइज पर मत जाईये क्योंकि यह सबसे छोटा पैकेज है जोकि सबसे ज्यादा खुशियां लेकर आता है।‘‘ इन स्पीकर की रेंज 10 मीटर तक की है और यह माइक्रो एसडी कार्ड/आॅक्स इनपुट के साथ काॅम्पैटिबल हैं। इसमें बिल्ट-इन एफएम भी आता है जिससे यूजर किफायती दामों में घर के बाहर शानदार मनोरंजन प्राप्त कर सकते हैं। यह स्पीकर भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर्स में पहले से ही उपलब्ध हैं।

जेब्रोनिक्स के विषय में:
जेब्रोनिक्स की स्थापना 1997 में की गई थी और इसका मुख्यालय चेन्नई में है। जेब्रोनिक्स के पास कम्प्यूटर पेरिफेरल्स एवं कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स के उत्पादों में उद्योग की सबसे व्यापक श्रृंखला है। इसकी कुल 25 उत्पाद श्रेणियां और 350 से अधिक एसकेयूज हैं। जेब्रोनिक्स की उत्पाद श्रृंखला में चेसिस/केबिनेट, स्पीकर्स, टैबलेट पीसी, पीसी पावर सप्लाई, पोर्टेबल मीडिया प्लेयर्स, हेडफोन, कीबोर्ड एवं माउस, एलईडी माॅनीटर्स, यूपीएस, गेमिंग एसेसरीज, टीवी ट्यूनर्स, एड-आॅन कार्ड्स, कम्प्यूटर एसेसरीज, लैपटाॅप एसेसरील, एलईडी टेलीविजंस और सर्विलासं उत्पाद शामिल हैं। जेब्रोनिक्स को 52 से अधिक उद्योग पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं। जेब्रोनिक्स के 31 शाखा कार्यालय और सभी बड़े शहरों में 126 से अधिक सर्विस सेंटर्स हैं। कंपनी में 900 से अधिक लोग काम करते हैं और यह भारत भर में लगभग 12,000 चैनल पार्टनर्स के नेटवर्क के जरिये परिचालन करता है।

Print Friendly, PDF & Email

Leave a Reply

Translate »
Skip to toolbar